Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

शादी का झांसा देकर देवर करता रहा दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गुलरिहा थाना क्षेत्र की 30 वर्षीया एक महिला ने देवर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया है। पीडि़ता ने तहरीर के जरिये कहा है कि उसके पति की छह वर्ष पूर्व सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। महिला के दो बच्‍चे भी थे। पति की मौत के बाद सास, ससुर व ममेरे ससुर ने देवर से उसकी शादी का वादा किया। देवर छह वर्ष तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। महिला ने शादी के लिए जिद किया तो तो ससुर रामजतन, सास इंद्रावती देवी, ममेरे ससुर लालमन उसे व उसके बश्चों को मारपीट कर घर से भगा दिया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने उसके देवर के विरुद्ध दुष्कर्म ससुर सास ममेरे ससुर के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।

दुष्कर्म आरोपित को जेल

गुलरिहा थाना क्षेत्र की 25 वर्षीया युवती ने गांव के एक युवक पर आरोप लगाया है कि वह शादी का झांसा देकर तीन वर्षों से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। पुलिस ने गुरुवार सुबह आरोपित शिव कुमार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

महिला ने भांजे पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

खोराबार थाना क्षेत्र की एक महिला ने गुरुवार को थाने में तहरीर देकर भांजे पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने तहरीर के माध्यम से कहा है कि वह पति के साथ दिल्ली में रहती थी। लाकडाउन में गांव आ गई। इस दौरान वह भांजे ने उसे प्रेम का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। महिला ने आरोप लगाया कि पति को इस बात की जानकारी हुई तो वह उसे छोड़कर कहीं चला गया है। महिला ने आरोप लगाया है कि भांजा अब उसके साथ रहने को तैयार नहीं है। प्रभारी निरीक्षक खोराबार नासिर हुसैन का कहना है कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *