प्रचार में निकले प्रत्याशी पुत्र के पेट में घोंपा चाकू, मुकदमा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। पिपराइच थाना क्षेत्र के लुहसी में प्रधान पद प्रत्याशी राधेश्याम यादव के पुत्र हीरा यादव को रात दो अज्ञात व्यक्तियों ने लोहे की राड से मारा पीटा और उसके पेट में चाकू भी घोप दिया। घटना के दूसरे दिन पुलिस ने दो अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

सूरज ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि रात में वह चुनाव प्रचार करके घर लौट रहा था। इस बीच कुछ अज्ञात लोगों ने सिर पर राड से हमला कर दिया। वह जब तक संभलता उसके पेट में दाहिने तरफ चाकू घोंपकर भाग निकले। थानाध्यक्ष दिनेश मिश्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

चुनाव को लेकर दो पक्षों में मारपीट

पंचायत चुनाव को लेकर कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम मरहठा गांव में दो दिन पूर्व प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के समर्थकों में मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरुद्ध थाने में तहरीर नहीं दी थी। लेकिन तनातनी की स्थिति थी। शुक्रवार शाम पीएसी ने मरहठा गांव में सिविल पुलिस के साथ गश्त कर अराजक तत्वों को चेतावनी दी। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात गांव में प्रचार के दौरान प्रधान पद के दो प्रत्याशियों की बाइक आपस में टकरा गईं। इसे लेकर दोनों पक्षों में नोकझोंक फिर मारपीट हुई। बाद में पुलिस व गांव के अन्य लोगों ने दोनों पक्षों को समझा.बुझाकर छोड़ दिया। मरहठा कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के अति संवेदनशील गांव भी है। गांव में कहीं कोई बड़ा विवाद ना खड़ा हो, इसे लेकर शुक्रवार शाम बलुआ चौकी पुलिस ने पीएसी के साथ गांव में गश्त करके अराजक तत्वों पर नजर रखी।

विवाद होने पर साले को पीटा

गुलरिहा के मोगलहा गांव में कहासुनी होने पर युवक ने साले को पीट दिया। मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। सिकरीगंज थाना क्षेत्र के लोहरइया चौराहा निवासी पिन्टू अपने बहनोई सुनील कुमार के यहां रहकर मजदूरी करता है। कहासुनी होने पर सुनील ने डंडे से ङ्क्षपटू की नाम पर हमला कर दिया। पर हमला कर दिया।ज बहनोई ने लाठी डंडे से मारा पीटा जिससे नाक कट कर लटक गयी। इलाज हेतु मेडिकल कालेज भर्ती किया गया। पिडि़त ने बहनोई के खिलाफ गुलरिहा थाने पर नामजद लिखित तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवा दी। थाना प्रभारी गुलरिहा विनोद अग्निहोत्री का कहना है कि तहरीर के आधार पर आरोपित बहनोई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!