Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

सपा गठबंधन की इस पार्टी चंदौली में जिला पंचायत सदस्य पद के उतारे 6 उम्मीदवार……….चकिया के इस सेक्टर से स्नेहा बनी उम्मीदवार

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पंचायत चुनाव इस बार सपा व जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) मिलकर लङ चुनाव रहे हैं। सपा ने चंदौली जनपद में जिला पंचायत सदस्य के 6 सेक्टर में उम्मीदवार उतारने के लिए जनवादी पार्टी को दे दिया। वही जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के प्रदेश सचिव अखिलेश सिंह चौहान ने प्रेस वार्ता कर 6 सेक्टरों में अपने उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की।

चंदौली में जिला पंचायत सदस्य पद के 6 सेक्टर क्षेत्र में अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। सपा इन सीटों पर अपने समर्थित उम्मीदवारों की घोषणा नहीं करेगी।
चकिया सेक्टर नम्बर तीन ( सुरक्षित) के लिए चकिया ब्लाक से सटे दिरेहू गांव के पूर्व प्रधान रामलाल की पुत्रवधू स्नेहा सोनकर को जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) ने अपना उम्मीदवार घोषित किया।

वही जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के प्रदेश सचिव अखिलेश सिंह चौहान ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय चौहान की अनुमति से चकिया ब्लाक के सेक्टर नंबर 3 से जनवादी पार्टी सोशलिस्ट एवं समाजवादी पार्टी की संयुक्त अधिकृत प्रत्याशी स्नेहा सोनकर पत्नी नवीन कुमार सोनकर को बनाया गया है। सपा व हमारी पार्टी के एक – एक कार्यकर्ता वोट देकर गठबंधन को मजबूत करेगें‌। बीजेपी सरकार से जनता उस गई हैं। खोखले दावों को सुनकर।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *