Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बाबा केदार के दरबार में पहुंची बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, पूजा.अर्चना कर मांगी मन्नत…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रुद्रप्रयाग। उत्तराखंड में इन दिनों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। ग्यारहवें ज्योर्तिलिंग श्री केदारनाथ धाम में दर्शन करने के लिए देश और विदेश से श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स भी बाबा के दर्शन करने के लिए उत्तराखंड जा रही हैं। बुधवार को बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत केदारनाथ धाम पहुंची।

फायर ब्रांड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बाबा के दर्शन किये। महामंडलेश्वर स्वामी 1008 कैलाशानंद जी महाराज भी कंगना के साथ धाम पहुंचे और भगवान केदारनाथ के दर्शन किये। इस अवसर पर श्री बदरीनाथ.केदारनाथ मंदिर समिति ;बीकेटीसीद्ध मुख्य कार्यधिकारी केदारनाथ उत्थान चैरिटेबल ट्रस्ट के संयुक्त सचिव योगेन्द्र सिंह ने कंगना रनौत का स्वागत कर भगवान केदारनाथ जी का प्रसाद, भस्म, रुद्राक्ष माला भेंट की।

सभी के कल्याण की प्रार्थना की

बाबा केदारनाथ के दर्शन करने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि मैंने सभी के कल्याण के लिए भगवान के दरबार में प्रार्थना की है। वह समर्पण भाव से केदारनाथ पहुंची हैं। यहां आकर सनातन धर्म के प्रति उनकी आस्थाए प्रण को अधिक शक्ति मिली है। माथे पर चंदन लगाए कंगना बाबा के दरबार में मत्था टेकते नजर आईं।

तीर्थयात्रियों तथा तीर्थ पुरोहितों से की कंगना ने मुलाकात
अभिनेत्री कंगना रनौत आम तीर्थयात्रियों के बीच दर्शन करने पहुंची तथा तीर्थयात्रियों तथा तीर्थ पुरोहितों से भी मिली। इस अवसर पर मंदिर समिति कार्यधिकारी आरसी तिवारी तथा तीर्थ पुरोहित भी मौजूद रहे। बीकेटीसी के मीडिया प्रभारी डाण् हरीश गौड़ ने बताया कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने केदारनाथ यात्रा व्यवस्था के लिए मंदिर समिति तथा प्रशासन की भी प्रशंसा की।

केदारनाथ के दर्शन का भी था कार्यक्रम

बीकेटीसी के मुख्य कार्यधिकारी योगेन्द्र सिंह ने बताया कि महामंडलेश्वर स्वामी 1008 कैलाशानंद जी महाराज भी कंगना रनौत के साथ ही भगवान केदारनाथ के दर्शन को पहुंचे थे। बदरीनाथ दर्शन का भी कार्यक्रम था। लेकिन मौसम खराब होने के कारण बदरीनाथ के कार्यक्रम में बदलाव किया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *