Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात, पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर की खानापूर्ति…..

मेरठ। किठौर थाना क्षेत्र में एक बार फ‍िर मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना को दोहराया गया। आरोपित किशोरी को नग्न अवस्था में खींचकर गन्ने के खेत से बाहर ले गए। जबकि किशोरी गिड़गिड़ा कर अपने बदन को छुपाती रही। पहले जींस से शरीर को छुपाया तो आरोपितों ने जींस भी छीन ली। उसके बाद हाथों से शरीर को छुपाती रही, तब आरोपित उसके हाथ पकड़कर घसीटते ले गए। लेकिन पुलिस ने खानापूर्ति के लिए दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

किशोरी को खेत में ले गया था युवक

तीन माह पूर्व किठौर एक गांव में किशोरी को युवक पहला फुसलाकर अपने साथ गन्ने के खेत में ले गया। किशोरी के कपड़े उतार दिए गए। उसके बाद युवक के साथी गन्ने के खेत में आ गए जो किशोरी का वीडियो बनाने लगे। किशोरी ने पहले अपने शरीर को जींस ढक कर छिपाने का प्रयास किया। उसके बाद आरोपितों ने किशोरी को कभी पुलिस को बुलाने का डर दिखाया तो कभी उसके साथ अभद्रता की। इतना ही नहीं किशोरी के साथ मारपीट भी की गई। किशोरी ने दोनों हाथों से अपने बदन को छिपाने का प्रयास किया तो उसके हाथों पर डंडों से वार किए गए। बाद में किशोरी को नग्न अवस्था में ही खींचते हुए गन्ने के खेत से सड़क पर ले आए।

घटना की वीडियो बहन के फोन पर भेजी

गत रविवार को किशोरी के साथ हुए घटनाक्रम की वीडियो उसकी बहन के मोबाइल पर भेज दी गई। वीडियो देखने के बाद बहन से पूछताछ की तो उसने बताया कि तीन माह पहले किठौर निवासी शाकिर नाम के युवक उसे बहला कर अपने साथ ले गया था। उसने गन्ने के खेत में दुष्कर्म किया और उसके चार साथियों ने वीडियो बनाया था। पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपित शाकिर पुत्र जाहिद व उसके दो साथियों पप्पू उर्फ जावेद, आलम को गिरफ्तार कर लिया, जबकि वीडियो बनाने में शामिल दो आरोपित अभी फरार है।

पुलिस ने दिया ये जवाब

एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया की दो वर्षों से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप है। जिसमें सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत है। सामूहिक दुष्कर्म की खबर चलाई जा रही है जो गलत है। कुछ माह पूर्व आरोपी के साथ पीड़िता जब एकांत में थी। तब कुछ युवकों द्वारा दोनों को एक साथ देखे जाने पर उनका अश्लील वीडियो बनाया गया और दुर्व्यवहार किया गया है। प्रकरण में तीन अभियुक्त गिरफ्तार हैं। गलत तथ्यों के आधार पर खबर चलाने वालों पर कार्यवाही की जाएगी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *