प्रेमी की पिटाई से शादीशुदा प्रेमिका की मौत, स्वजन ने युवक के खिलाफ लिखाया मुकदमा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में पिछले दिनों एक हैरतअंगेज मामला सामने आया था। जिसमें थरियांव थाने के एक गांव में प्रेमी ने आपसी कहासुनी के चलते महिला मित्र को पीट दिया था। हालत खराब होने पर दूसरे दिन महिला की मौत हो गई थी। महिला के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित प्रेमी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल अब उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

ये है पूरा मामला

थरियांव थाने के एक गांव निवासी 25 वर्षीय महिला की शादी बकेवर थाने के एक गांव में हुई थी। जिसकी पांच वर्ष की एक बच्ची भी है। बताते हैं कि पति से अनबन होने की वजह से वह डेढ़ वर्ष पूर्व से अपने मायके थरियांव क्षेत्र के गांव में आकर रहने लगी थी। मायके में उसके एक युवक से नाजायज संबध कायम थे। महिला का प्रेमी भी अक्सर घर आया.जाया करता था। 13 मार्च को शाम महिला मित्र के घर उसका प्रेमी आया था। जिनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। आरोप है कि प्रेमी ने महिला मित्र को जमकर पीटा और निकल गया। 14 मार्च को महिला मित्र ने प्रेमी के घर में उलाहना देकर स्वजन को बुलवाया जिस पर प्रेमी के स्वजन उक्त महिला को उपचार के लिए निजी अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकीय टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसओ नंदलाल सिंह का कहना था कि दिवंगत महिला के नाजायज संबध आरोपित से थे। पिता की तहरीर मिलने पर आरोपित विनोद कुमार पाल के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। हालांकि अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पिटाई के बाद जहरीला पदार्थ भी खिलाया

दिवंगत महिला के पिता का आरोप था कि बेटी को पीटने के बाद आरोपित विनोद कुमार पाल ने उसे जहरीला पदार्थ भी खिलाया है जिससे बेटी की मौत हो गई। हालांकि एसओ का कहना था कि आरोप बेबुनियाद है फिर भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!