तीन साल का बच्चा चुराकर भाग रही थी महिला, लोगों ने पकड़ा और कर दिया….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। कौशांबी जनपद में कोखराज थाना क्षेत्र के अशरफपुर गांव से सोमवार की सुबह एक महिला तीन वर्षीय बच्चे को उठाकर भागने लगी तो लोगों ने देखा और दौड़ाकर रोक लिया। बच्चा चोरी की हरकत का पता चलने पर लोगों ने महिला पर हाथ भी छोड़ा और फिर उसे कोखराज पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस इस महिला से पूछताछ कर रही है कि उसने इसके पहले भी तो बच्चे नहीं चुराए।

खेल रहा था बालक तभी उठाकर भागी महिला

अशरफपुर गांव में रहने वाले सुचित का तीन वर्षीय बेटा कमलेश कुमार सोमवार की सुबह घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान एक महिला वहां आई ओर बच्चे को उठाकर भागने लगी। बच्चे का शोर सुनकर आसपास के लोगों की नजर महिला पर पड़ी। लोगों ने महिला को रुकने के लिए कहा लेकिन वह और तेज रफ्तार से भागने लगी। लोगों ने पीछा किया तो बच्चे को लेकर खेतों की तरफ चली गई और छिपने का प्रयास किया। लोगों ने उसे खेत में पकड़ा और बच्चे को उसके कब्जे से ले लिया। इसके बाद उसकी पिटाई शुरू कर दी। मारपीट के बाद भी महिला ने कुछ नहीं बताया तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस को शक कि है मानसिक रोगी

खबर मिलने पर कोखराज थाने की पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने उस महिला को हिरासत में ले लिया। उससे पुलिस पूछताछ कर रही है। मूरतगंज चौकी प्रभारी कामता प्रसाद ने बताया कि महिला कि हालत देखकर लगता है कि वह मानसिक रोगी है। थाने में उससे पूछताछ की जा रही है। आगे की कार्रवाई पूछताछ में सामने आए तथ्यों के आधार पर होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *