Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

उत्तर प्रदेश के 18 जिलों में हुई तलाश, नहीं पता चला कौन थी वो….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। लंबाई 5 फीट चार इंच। गेहूंआ रंग की 25 वर्षीय युवती कौन थी। इसकी शिनाख्त तीन माह बाद भी नहीं हो सकी है। यह स्थिति तब है। जब गोला पुलिस 18 जिलों के पुलिस कर्मियों से संपर्क साध चुकी है। गोरखपुर जोन के 11 जिलों सहित फैजाबाद व आजमगढ़ रेंज के सात जिलों को खंगालने के बाद पुलिस यह बता पाने में विफल है कि वह युवती कौन थी। जिसकी गोला थाने के कौवाडील में गला रेत कर हत्या की गई थी। बाद में हत्यारोपितों ने युवती के शव को जला दिया था।

23
वर्तमान समय में मीडिया अपने जिम्मेदारियों को पहले की तरह क्या निभा रही हैं! e

गोरखपुर के कौवाडील में जलाकर की गई थी महिला की हत्या

25 वर्षीया इस युवती की हत्या कौवाडील गांव में बीते 13 दिसंबर को हुई थी। मौके पर संघर्ष के निशान, खून, जली हुई झाडिय़ां आदि देखकर पुलिस ने दावा किया था कि उसकी हत्या कौवाडील गांव के सिवान में हुई है। युवती ने मौत से पूर्व हमलावरों से संघर्ष किया। बावजूद इसके युवती की मौत पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है। सवाल यह है कि युवती की जहां हत्या हुई। वहां गांव व सड़क बहुत दूरी पर नहीं है। लेकिन अभी तक ना ही हमलावरों का कोई सुराग लग पा रहा है और ना ही युवती की पहचान हो पा रही है।

हिंदू थी युवती

पुलिस का कहना है कि गोरखपुर जोन, आजमगढ़ व फैजाबाद रेंज के 18 जिलों मेंवर्ष भीतर 250 से अधिक गुमशुदगी के मामले आये हैं। लेकिन किसी का भी हुलिया युवती के हुलिया से मैच नहीं किया है। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह का कहना है कि युवती का वीडियो, हुलिया की डिटेल 18 जिलों के सभी थानों में भेजी गई। लेकिन किसी से भी उसकी डिटेल मैच नहीं कर रही है।

उन्होंने कहा कि युवती हिंदू समुदाय की थी। उसके पांवों रंग लगा होने के कारण आशंका व्यक्त की जा रही है कि वह शादी शुदा हो सकती है। यदि ऐसा होता तो ससुराल या मायके पक्ष से किसी ने उसकी तलाश अवश्य की होती। लेकिन कोई उसकी तलाश में भी नहीं आया है। ऐसे में इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता। यह मामला आनर किलिंग का न हो।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *