Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः सीआरपीएफ व पुलिस के जवानों ने मां काली मंदिर परिसर में चलाया स्वच्छता अभियान…….गांधी की जयंती के पूर्व संध्या पर……

चकिया, चंदौली। रविवार को नगर स्थित मां काली जी परिसर में महात्मा गांधी की जयंती के पूर्व संध्या पर श्रद्धांजलि देने के उपलक्ष में एक बड़े पैमाने पर विशेष स्वच्छता अभियान चलाया। ग्रुप सेंटर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल सोनहुल के वरिष्ठ अधिकारी राकेश कुमार पुलिस उपमहानिरीक्षक के नेतृत्व में स्वच्छता पखवाड़ा स्वच्छता ही सेवा 2023 के कार्यक्रम के अंतर्गत काली जी मंदिर परिसर में पोखरे की साफ सफाई किया गया।

इस दौरान सीआरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारियों व सिविल पुलिस के अधिकारियों तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के लगभग 650 जवानों व महिलाओं तथा सिविल कार्मिकों ने भाग लिया। बतादें कि भारत सरकार तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुपालन में ग्रुप केंद्र केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने चकिया में प्रारंभिक चरण 15 से 30 सितंबर 2023 तक स्वच्छता अभियान चलाया गया। इसके बाद द्वितीय चरण के अंतर्गत 2 अक्टूबर से 31 अक्टूबर 2023 तक ग्रुप केंद्र के पुलिस बल द्वारा विशेष स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *