Sunday, May 12, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

ऐ मोहब्बत! तेरे अंजाम पे रोना आया, प्रेमी को जहर देने के बाद बोली. इससे भी कुछ न हो तो फांसी लगा लेना, गुडबाय…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में प्यार में धोखे की एक ऐसी घटना सामने आई है। जिससे जानने के बाद मोहब्बत के अंजाम से आप भी डर उठेंगे। ऐसी कई घटनाएं सुनीं होंगी जिसमें प्रेम दीवाने या तो मौत के घाट उतार दिए जा रहे हैं, या फिर खुदकुशी के लिए मजबूर किए जाते हैं।

कॉल रिकॉर्डिंग से सामने आई ये सच्चाई

हाथरस के अंकित पुंडीर को प्यार में दर्दनाक मौत मिली। मामले की जांच के दौरान पुलिस के सामने तीन कॉल रिकॉर्डिंग आई हैं। एक में जहर देने के बाद प्रेमिका ने अंकित पुंडीर को कॉल किया। शायद वह जानना चाहती थी कि अंकित मर चुका है या नहीं। जब वह मौत के करीब पहुंचा उस दौरान भी पुष्टि करने के लिए फोन किया। लंबी सांसों के साथ बातचीत हुई। प्रेमिका बोली, इसके बाद भी जिंदा बच जाओ तो फांसी लगा लेना…..गुडबाय।

फोन करके बुलाया था अंकित

जिला हाथरस थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव डंडेशरी निवासी अंकित 22 वर्ष की मौत 17 मार्च की सुबह मैनपुरी में हुई थी। उसकी प्रेमिका चित्रा ने हरियाणा से फोन करके अंकित को एटा बुलाया था। इसमें दोनों की कॉल रिकॉर्डिंग सामने आई हैं। एक कॉल की बातचीत के अनुसार अंकित को जहर दे दिया और वह अंतिम सांसें गिन रहा था। तब चित्रा ने कॉल किया।

ले रहा था लंबी सांसें

कॉल को रिसीव करने के बाद अंकित लंबी सांसें ले रहा है और हांफती आवाज में हैलो.हैलो बोलो। तब काफी देर बाद चित्रा जबाव देती है और कहती है कि कुछ न हो तो फांसी लगा लेना गुडबाय। अंकित कहता है ओके और कुछ खिलाना हो वो भी खिला दो। तब चित्रा कहती है बस ऐसे ही जान दे देना।

छाती ठोंक कर आना और पीटना भी

एक अन्य कॉल रिकॉर्डिंग में प्रेमिका अंकित को आने के लिए दबाव बनाती है। तब अंकित 16 मार्च को आने की बात कहता है। इसमें तमाम ऐसे शब्द कहे गए हैं। जिससे साबित हो रहा है कि चित्रा ने पहले से ही हत्या की पूरी योजना बना ली थी। इसमें प्रेमिका कहती है कि छाती ठोंक कर आना और छाती को पीटना भी। अंकित समझने का प्रयास करता है तो चित्रा बात को घुमा देती है। उसे बुलाने के लिए शाम का समय दिया जाता है।

यह था मामला

मृतक के चचेरे भाई शैलेश ने चित्रा, इसके पति हेमंत निवासी गांव बनैल थाना खुर्जा जिला बुलंदशहर और भाई अमित व सनी निवासी नारायण नगर एटा के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई थी। बताया कि चित्रा और अंकित में प्रेम संबंध थे और शादी करना चाहते थे। लेकिन चित्रा के परिजन तैयार नहीं थे और उन्होंने उसकी शादी बुलंदशहर में कर दी। लेकिन चित्रा के भाई अंकित से रंजिश मान बैठे थे। 12 मार्च को चित्रा से फोन कराया। 16 मार्च को नारायण नगर में उसे जहर दिया गया।

ये बोले थाना प्रभारी
कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि हाथरस के युवक की गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच में कॉल रिकॉर्डिंग व अन्य साक्ष्यों को शामिल किया जाएगा। दोषियों को सजा दिलाई जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *