Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चदौलीः पूर्व विधायक ने गेंहू खरीद में लापरवाही पर जताई नाराजगी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। सैयदराजा पूर्व सपा विधायक मनोज सिंह डब्लू ने रविवार को किसानों की शिकायत पर बहेरी क्रय केंद्र का निरीक्षण किया। केंद्र पर गेंहू खरीद में धीमी गति होने व किसानों को बेवजह परेशान करने पर नाराजगी जताई।

वही कहा कि सरकार की नीतियों के चलते किसानों को अपनी फसल बेचने को लेकर परेशान होना पड़ रहा है। सरकारी क्रय केंद्रों पर किसानों के गेंहू की खरीद हो रही है। सचिव के मनमानी से किसानों के गेंहू की खरीद नहीं हो पा रही है। क्रय केंद्रों पर बोरे की कमी जगह की कमी बताकर सचिव किसान को परेशान कर रहे है।

बताते चलें कि किसानों की शिकायत पर सैयदराजा पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने बहेरी क्रय केंद्र पर सचिव उमाकांत यादव से गेंहू खरीद का जानकारी लिया। इस मौके पर इलेक्ट्रॉनिक कांटा खराब होने व ट्रांसफार्मर जलने की समस्या पर नाराजगी जताई। वही अवर अभियंता से मोबाइल से वार्ताकार तत्काल फूंके ट्रांसफार्मर को बदलने का निर्देश दिया ताकि बिजली की अभाव में किसानों के गेंहू के बोरी की सिलाई बाधित न हो सके। इस मौके पर ड़ा. जयकुमार सिंह, अवनीश सिंह, अशोक मौर्य, चिंटू सिंह, भरत कुमार, पंकज सिंह, सोलु सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *