Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रताड़ना से आजिज मां बेटी का पेड़ से लटकता मिला शव, वीड‍ियो बनाकर परेशान कर रहा था युवक….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोंडा। तरबगंज थाना क्षेत्र के बेलसर गांव में मां.बेटी का पेड़ से लटकता हुआ शव बरामद हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मृतका के जेठ पप्पू पासवान की तहरीर पर गांव के ही एक युवक पर मुकदमा किया गया है। आरोप है कि आरोपित युवक की प्रताड़ना से आजिज आकर मां.बेटी ने आत्महत्या की है।

बेलसर गांव निवासी पुजारी पासवान की पत्नी फूला देवी 40 व उसकी बेटी खुशबू 22 घर में थी। जबकि पुजारी व उसके दो बेटे शिवकुमार व गगन पंजाब के जालंधर में रहते हैं। खुशबू का विवाह दिसंबर 2020 में देहात कोतवाली के भुलभुलिया गांव में हुआ था। करीब दस दिन पूर्व वह ससुराल से मायके आई थी। जेठ पप्पू पासवान के मुताबिक फूला देवी के साथ खुशबू अपने ननिहाल पकवान गांव गई थी। मंगलवार को घर वापस आई थी। मंगलवार की देर रात दोनों का शव घर से करीब पांच सौ मीटर दूर स्थित पेड़ से लटकता हुआ मिला। सूचना पर डीएम मार्कडेण्य शाही व एसपी शैलेश कुमार पांडेय पहुंचे।

एसपी के मुताबिक मृतक के परिवारजन पप्पू ने बताया कि मां.बेटी को गांव का ही एक युवक प्रताड़ित करता था। चर्चा है कि बेटी का एक वीडियो बना लिया था। उस वीडियो के माध्यम से बेटी व उसकी मां को परेशान करता था। एसपी ने बताया कि इस मामले में मुकदमा किया गया है। आरोपित सत्यम को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पूरे मामले की गंभीरता से जांच कराई जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *