प्रेमिका से शादी करने के लिए बन गया लुटेेेरा, पुलिस ने पहुंचाया हवालात….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। पूजा फार्मेसी के पास 10 फरवरी को हुई लूट का गुलरिहा पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है। वारदात में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर घटना लूटी गई बाइक व रुपये बरामद किए। मुख्य आरोपित की तलाश चल रही है। वारदात के बाद रामगढ़ताल क्षेत्र की रहने वाली प्रेमिका के साथ फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह है मामला

एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चिलुआताल के अमवा निवासी हरिकेश एसी मैकेनिक है। 10 फरवरी की रात आठ बजे वह ड्रयूटी से घर लौट रहे थे। पूजा फार्मेसी के पास पुलिया पर चार बदमाशों ने हरिकेश को घेर लिया। डंडे से पिटाई कर बाइकए मोबाइल व रुपये लूट लिए। सड़क पर अचेत पड़े हरिकेश को छोड़कर फरार हो गए। लूट का मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटे गुलरिहा थाना प्रभारी रवि राय ने शनिवार की रात मुखबिर की सूचना पर सरैया के पास तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। जिनकी पहचान चिलुआताल के मिर्जापुर निवासी विशाल उर्फ भीम प्रताप, दीपक उर्फ धर्मेंद्र और विंद्रेश निषाद के रूप में हुई।

भागकर शादी की बनाई थी योजना

बदमाशों से पूछताछ में पता चला कि मिर्जापुर गांव का रहने वाला दिनेश साहनी गिरोह का सरगना है। रामगढ़ताल क्षेत्र में रहने वाली प्रेमिका के साथ भागकर शादी करने की योजना बनाई थी। रुपये के लिए लूट की योजना तैयार की थी। लूटी गई बाइक बेचने के बाद मिले रुपये लेकर दिनेश अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया। एसपी नार्थ ने बताया कि जल्द ही मुख्य आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।गिरफ्तारी करने वाली टीम को 15 हजार रुपये का इनाम दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!