Thursday, May 2, 2024
Uncategorizedउत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः रक्षामंत्री के गृह विधानसभा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न…….इन दो वर्तमान विधायकों पर पार्टी को नहीं रहा भरोसा, दिया दूसरे को मौका……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रक्षामंत्री के गृह विधानसभा में कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

बीजेपी ने वर्तमान विधायक का टिकट काटते हुए कैलाश खरवार को दिया टिकट

चकिया, चंदौली। शनिवार को भाजपा ने वर्तमान विधायकों को दरकिनार करते हुए चकिया विधानसभा सीट से नए चेहरों पर दांव लगाया है। पार्टी के पुराने कार्यकर्ता व संघ से जुड़े रहे कैलाश खरवार को चकिया से टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारा है। प्रत्याशियों की घोषणा के बाद चुनावी सरगर्मी बढ़ गई है। रक्षामंत्री के गृह विधानसभा में कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े के साथ जश्न मनाया।

बतादें कि चकिया विधानसभा 383 सीट से बीजेपी के कई नेता टिकट पाने के उम्मीद पाले हुए थे। लेकिन नेता तो दूर वर्तमान विधायक का भी टिकट काटते हुए पार्टी ने कैलाश खरवार को टिकट देते हुए चुनाव मैदान में उतार दिया है। टिकट मिलते ही बीजेपी के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों में खुशी की लहर दौड़ गई। लोगों ने कैलाश खरवार को बधाइयां देने के बाद जीत का भी दावा किया। वही बीजेपी नेता को टिकट मिलते ही रक्षामंत्री के गृह विधानसभा में भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ गया। कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े के साथ जश्न मनाया। एक दूसरे को मिठाई खिलाकर गले मिलने का भी काम किया। पूर्व सभासद व भाजपा नेता गौरव श्रीवास्तव ने लोगों में मिठाई बांटी। जहां वरिष्ठ भाजपा व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता शिव प्रसाद गुप्त के घर जाकर आशीर्वाद लिया तो वहीं गांधी पार्क में जाकर राष्ट्रपति गांधी मालार्पण किया।

इस दौरान उमा शंकर सिंह, गौरव श्रीवास्तव, कैलाश जायसवाल, अवध बिहारी मिश्रा, प्रभात जायसवाल, मनोज जायसवाल, अनिल सिंह, राममूरत कुशवाहा, प्रमोद कुशवाहा, अमित जायसवाल, डाक्टर कुंदन, केशरी नंदन, लकी जायसवाल, सारांश केशरी, सरदार रंजीत, रवि गुप्त, शुभम मोदनवाल शामिल रहे।

वर्तमान विधायकों का टिकट काटते हुए दूसरे को दिया मौका

मुगलसराय व चकिया सीट पर बीजेपी ने उतारा अपना उम्मीदवार

चंदौली। शनिवार को भारतीय जनता पार्टी केंद्रीय चुनाव समिति ने होने वाले आगामी उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए निम्नलिखित नामों पर अपनी स्वीकृति प्रदान की है। जिसमें 9 प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारा है। वहीं स्थानीय जनपद के दो विधानसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की बहुप्रतीक्षित सूची जारी की है। भारतीय जनता पार्टी में दोनों विधायकों का टिकट काटते हुए नए उम्मीदवारों को मौका देने का फैसला किया है।


कार्यालय से जारी सूची के अनुसार 380 मुगलसराय विधानसभा सीट पर नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन रेखा जायसवाल के पति रमेश जायसवाल को भारतीय जनता पार्टी ने अपना विधानसभा प्रत्याशी बनाया है। वहीं 383 चकिया सुरक्षित विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कैलाश खरवार हैं। भारतीय जनता पार्टी ने यहां पर शारदा प्रसाद का टिकट काटते हुए कैलाश खरवार को मौका दिया है। आपको बता दें कि पार्टी में पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि पार्टी इन दोनों विधायकों का टिकट काटने वाली है और इन दोनों लोगों की दिल्ली दरबार की दौड़ व जुगाड़ काम नहीं आया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *