Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः यहां टेम्पो पलटा, शामिल होने के लिए आ रहीं थी, 9 महिलाएं घायल….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। बलुआ थाना क्षेत्र के लक्ष्मणगढ़ स्थित गांव के पास शनिवार की दोपहर में सवारी भरी टेम्पू पलटने से 9 महिलाएं घायल हो गयीं। सभी अलग.अलग स्थानों से चहनियां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर मीटिंग में शामिल होने जा रहीं थीं। सभी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया भी गयी। जिसमें एक महिला मंजू की हालत गंभीर देखकर उसको जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि चहनियां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर शनिवार को आशा कार्यकत्रियों की बैठक थी । अलग अलग स्थानों से रमदतपुर निवासिनी 40 वर्षीय मानकराजी, शेरपुर सरैया निवासिनी 35 वर्षीय मंजू यादव, सेमरा निवासिनी 38 वर्षीय रामशिला देवी, नदेसर की 45 वर्षीय मंजू कुशवाहा, तीरगांवा जमालपुर की 45 वर्षीय लालसा देवी, महमदपुर की 38 वर्षीय संगीता व 30 वर्षीय सरिता, मझलेपुर की 42 वर्षीय किरन व मुकुंदपुर की 45 वर्षीय सुशीला देवी आशा कार्यकत्रिया चहनियां स्थित स्वास्थ्य केंद्र पर मीटिंग करने आ रही थीं। इसी दौरान लक्ष्मणगढ़.सिंगहा के पास टेम्पो की अगली सीट पर बैठा एक बालक जो मोबाइल से बात करते करते सड़क पर गिर पड़ा। टेम्पो चालक पहिया के नीचे जाने से उसे बचाने के चक्कर में सड़क के गढ्ढे में लेकर चला गया और उससे टेम्पो पलट गया।

टेम्पो के पलटते ही वहां पर चीख पुकार मच गयी। लोगों की चीख सुनकर आसपास के दौड़कर सभी महिलाओं को बाहर निकाला और सभी को चहनियां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया, जहां पर सभी घायलों का इलाज चहनियां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर हुआ।

बताया जा रहा है कि इस दौरान गंभीर रुप से घायल मंजू देवी नाम की कार्यकत्री की हालत गम्भीर देखकर उसको जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। टेम्पो चालक इस घटना में बाल.बाल बच गया। दो दिन पहले भी इसी स्थान के आसपास बारातियों से भरी बोलेरो पलटी थी। जिसमें कई लोग घायल हो गए थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *