Thursday, April 25, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

भीमा कहीं खोल न दे नाम, पुलिस के डर से भूमिगत हो गए विदेशी कॉल गर्ल रैकेट के एजेंट….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। अागरा में पुलिस के रडार पर आए देशी.विदेशी काल गर्ल के एजेंट गिरफ्तारी के डर से भूमिगत हो गए हैं। पुलिस ने होटल और किराए मकान में चल रहे रैकेट पर छापा मारा था। होटल से दो विदेशी युवतियां और मकान से चार युवतियों समेत 14 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। आरोपितों के मोबाइल से पुलिस को कुछ मोबाइल नंबर मिले थे। जो कि आगरा में सक्रिय रैकेट से जुड़े एजेंटों के थे।

आगरा पुलिस ने पिछले वर्ष फरवरी में ताजगंज के एक होटल में छापा मारा था। वहां से विदेशी युवतियों को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया था। आगरा में यह पहली कार्रवाई थी। जिसमें विदेशी युवतियां देह व्यापार में पकडी गई थीं। पुलिस ने रोशनी नागवानी को इस रैकेट की सरगना बताते हुए उसे भी गिरफ्तार करके जेल भेजा था। इसके अलावा विदेशी युवतियों के एजेंट भीमा उर्फ सुरेंद्र को भी गिरफ्तार करके जेल भेजा था। पुलिस को भीमा द्वारा शहर में फिर से सक्रिय होने की जानकारी मिली। उसके द्वारा होटलों में विदेशी युवतियों को रुकवाने और उनसे देह व्यापार कराने की शिकायत थी।

छानबीन के बाद सूचना सही मिलने पर पुलिस ने 11 फरवरी को शिल्पग्राम रोड स्थित सपा व्यापार प्रकोष्ठ के पदाधिकारी के होटल शुभ रिजार्ट में छापा मारा था। वहां से दाे विदेशी युवतियों के अलावा भीमा और उसके साथी को गिरफ्तार किया था। भीमा से पूछताछ में पुलिस को देशी.विदेशी युवतियों के आगरा समेत सात शहरों में सक्रिय रैकेटों के बारे में पता चला। यही नहीं आरोपित ने अागरा में सक्रिय अन्य एजेंंट के बारे मेंं पुलिस को जानकारी दी थी। पुलिस ने तीन दिन बाद ही ताजगंज के तोरा चौकी क्षेत्र में छापा मारा। वहां से चार युवतियों और दस युवकों को गिरफ्तार किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *