डीएम का आदेशः कोरोना संक्रमण के चलते इंटर तक के स्कूल अगले आदेश तक बंद, ये लोग विद्यालय में रहेंगे उपस्थित…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बलिया। कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत जिलाधिकारी अदिति सिंह के निर्देश पर जनपद के सभी बोर्डों द्वारा संचालित इंटर तक के विद्यालयों को 10 अप्रैल से अग्रिम आदेश तक पठन.पाठन के लिए बंद कर दिया गया है। विद्यार्थियों के लिए विद्यालय आना वर्जित है। कक्षा 1 से 8 तक के विद्यालय पहले से ही बंद हैं। जिला विद्यालय निरीक्षक डाक्टर ब्रजेश मिश्र ने बताया कि विद्यालयों में पूर्व निर्धारित परीक्षाओं का आयोजन निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा। समस्त शिक्षक और कर्मचारी विद्यालय में उपस्थित रह कर बोर्ड परीक्षा से संबंधित प्रशासनिक कार्यों का निष्पादन करेंगे।

जिले में एक्टिव केस हुए 460, 3524 लोगों की हुई जांच

जिले में कोरोना का कहर दिखने लगा है। लोगों की लापरवाही से इधर दो दिनों में 80 के पार ही लोग पाजिटिव मिले वहीं बांसडीह रोड क्षेत्र के एक गांव का युवक कोरोना संक्रमित होने पर आजमगढ़ में इलाज के दौरान मौत हो गई। इधर पांच दिनों की रिपोर्ट देखें तो कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या में उछाल आया है। अब तक सबसे अधिक 83 पाजिटिव केस मले है। जिले में 3524 लोगों की जांच हुई। अब 460 एक्टिव केस हो गए है। इसके बाद भी हर तरफ लापरवाही देखी जा रही है।

बढ़ रहे केसए बरतें सावधानी5 सीएमओ

जिले में कोरोना के केस में बढ़ोतरी जारी है। सीएमओ डॉ राजेन्द्र प्रसाद ने जनपद वासियों से अपील की है कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाएं, सेनेटाइजर का प्रयोग करें। बार.बार साबुन से हाथ धोएं और सोशल डिस्टेंस का पालन करें। भीड़.भाड़ वाले इलाके में जाने से बचें। अनावश्यक घर से बाहर नहीं निकलें तो बेहतर होगा। उन्होंने बताया कि 8 अप्रैल तक कुल 463 कोरोना के पाजिटिव केस मिले हैं। एल.2 चिकित्सालय सीएचसी बसन्तपुर में 35 मरीज भर्ती हैं। वहीं 218 होम आईशोलेशन में है। बताया कि जनपद में कुल 102130 लोगों ;हेल्थ केयर वर्कर, फ्रन्ट लाईन वर्कर, 80 से अधिक आयु के व्यक्ति, कोमार्विड एवं 45 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्ति का कोविड.19 टीकाकरण किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!