Thursday, May 16, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

काला जादू, मां को रोज तांत्रिक के पास ले जाती थी बेटी, एक दिन वो हुआ, नहीं कर पाएंगे यकीन…..

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक तांत्रिक की हैरान कर देने वाली करतूत सामने आई है। दिल्ली की रहने वाली एक महिला अपनी बेटी के साथ ऊपरी चक्कर का इलाज कराने के लिए तांत्रिक के पास आई थी। तांत्रिक ने बेटी को बताया कि एक दिन में कुछ नहीं होगा, इलाज लंबा चलेगा। इसके बाद वो सप्ताह में दो से तीन बार मां और बेटी के बुलाने लगा। रोज की तरह 27 जून को भी मां.बेटी तांत्रिक के पास गईं थीं। लेकिन फिर लौटकर नहीं आईं। महिला के भाई ने तांत्रिक के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। आरोप है कि तांत्रिक की भांजी पर नीयत बिगड़ गई थी। इसलिए उसने दोनों को गायब कर दिया।

मानसिक रूप से परेशान थी महिला
थाना बागवाला क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने अपनी बहन और 13 वर्षीय भांजी के अपहरण की रिपोर्ट तांत्रिक सहित दो के खिलाफ दर्ज कराई है। आरोप है कि बहन दिल्ली में रहती है। वह मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। इसके चलते बहन और 13 वर्षीय भांजी को वो अपने साथ गांव लेकर आया था।

इलाज के लिए आई थी तांत्रिक के पास
यहां थाना मारहरा के गांव बहेटा निवासी तांत्रिक कोमल सिंह के पास बहन को इलाज के लिए लेकर गया था। भांजी भी उसके साथ गई थी। तांत्रिक ने इलाज लंबा चलने के लिए कहा। इसके बाद मां और बेटी गांव में ही रुक गईं। पहले तांत्रिक उन्हें सप्ताह में एक या दो बार बुलाता था, लेकिन कुछ समय बाद ही उसने जल्दी.जल्दी बुलाना शुरू कर दिया।

पीड़ित ने बताया कि तांत्रिक भांजी पर नीयत खराब हो गई थी। आरोप है कि 27 जून को तांत्रिक ने मां.बेटी को बागवाला चौराहा पर बुलाया। एक अन्य के सहयोग से दोनों का अपहरण करके ले गया। इसकी जानकारी मिलने के बाद वो थाने गया। लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। इसके बाद वो एसएसपी से मिला। एसएसपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज हो सकी है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक नरेश सिंह ने बताया कि एसएसपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दोनों की तलाश की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *