शादी के बाद पहली रात को पता चला पति में है यह कमी पत्‍नी ने दर्ज कराया जालसाजी का मुकदमा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। घरवालों ने बेटे की गंभीर बीमारी छिपाकर शादी कर दी। सुहागरात को पत्नी को पता चला कि उसके पति में कमी है। आरोप है कि पति के साथ ही उसके घरवाले बीमारी के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते थे। मायके आने के बाद युवती ने इस बारे में बताने के साथ ही पति और उसके घरवालों के खिलाफ जालसाजी, मारपीट, दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है।

यह है मामला

रामगढ़ताल पुलिस को दिए तहरीर में युवती ने लिखा है कि गोरखनाथ क्षेत्र के नकहा में रहने वाले युवक से 13 फरवरी 2020 को उसकी शादी हुई थी। मांग के अनुसार परिवार के लोगों ने दहेज दिया। ससुराल जाने पर पता चला कि उसके पति को यौन संबंधित बीमारी है। जिसका सात साल से इलाज चल रहा है।जिसकी वजह से वैवाहिक रिश्ता कायम न हो सका। मेरे पति ने इस बात को छुपाकर रखने को कहा और मानसिक रुप से प्रताड़ित करने लगा और धमकियां देता रहा कि सच्चाई अगर अपने घर वालों को बताओगी तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। अपनी जान बचाकार मैं अपने घर चली आयी।10 माह से पति व ससुराल वालें झूठा आश्वासन देते रहे कि वह ठीक हो जायेगा।डाक्टर से पूछने पर पता चला कि जरूरी नहीं कि वह ठीक हो।पति और उसके घरवालों ने बीमारी छुपाकर शादी कर जीवन बर्बाद कर दिया। ससुराल वालों की तरफ से धमकियां मिल रही हैं।प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल जगत नारायण सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।

तहरीर के साथ दिया पर्चा

युवती ने तहरीर के साथ रामगढ़ताल पुलिस को डाक्टर का पर्चा दिया है। उसने बताया कि पर्चा लेकर परिवार के लोग डाक्टर के पास गए तो उन्होंने बताया कि बीमारी गंभीर है। जरूरी नहीं है कि वह ठीक हो जाए। किसी और की जिंदगी बर्बाद न हो इसलिए मुकदमा दर्ज कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *