Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अपने अंतिम संस्कार की तैयारी कर लो…..दो पूर्व सीएम समेत 64 को जान से मारने की धमकी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया, पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी और प्रसिद्ध प्रगतिशील साहित्यकार के. वीरभद्रप्पा सहित 64 लोगों को जान से मारने की धमकी देने वाले संदेश मिले हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन संदेशों में भेजने वाले ने लिखा है. मौत तुम्हारे सिर पर मंडरा रही है। अंतिम संस्कार की तैयारी कर लो। पुलिस विभाग ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, पूर्व सीएम कुमारस्वामी और प्रसिद्ध साहित्यकार के वीरभद्रप्पा समेत 64 लोगों को सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। वायरल हो रहे इस संदेश को लिखा है। मौत तुम्हारे सिर पर मंडरा रही है। मरने के लिए तैयार रहो। संदेश देने वाले शख्स ने खुद को सहिष्ना हिंदू सहिष्णु हिंदू बताया है। अपने संदेश में शख्स ने लिखा है. तुम विनाश के पथ पर हो। मौत तुम्हारे बहुत करीब है। अब तैयार रहो। मौत किसी भी रूप में तुम्हे चौंका सकती है। अपने परिवार के सदस्यों को सूचित करें और अपने अंतिम संस्कार की व्यवस्था कर लो।

पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने सरकार को इस तरह की धमकियों को हल्के में नहीं लेने की चेतावनी दी है। उन्होंने सत्तारूढ़ भाजपा से प्रगतिशील विचारक और लेखक के. वीरभद्रप्पा और राज्य में ष्सांप्रदायिक ध्रुवीकरण पर सरकार की चुप्पी का विरोध करने वाले अन्य लेखकों को भी सुरक्षा प्रदान करने का आग्रह किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *