गोलियों की तड़तड़ाहट से यहां फैली सनसनी, पुलिस फोर्स तैनात, जानिए वजह…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

यूपी में सीतापुर का पिसावां क्षेत्र सोमवार सुबह गोलियों की तड़ताहत से गूंज उठा। क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामला छोटे से विवाद का था जिसमें दो पक्ष आपस में भिड़ गए। गाली गलौज के साथ मारपीट हुई। इसके बाद एक पक्ष ने कई राउण्ड फायरिंग की। कुल मामले में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। वारदात के बाद से मुख्य आरोपी फरार हो गया। सीओ मिश्रिख का कहना है कि दबंगई करने वालों की तलाश हो रही है।

पिसावां थाना क्षेत्र के महम्मदापुर में सोमवार सुबह पुनीत यादव अपने खेत से घास काटकर घर जा रहा था। करीब दस बजे ग्रामीण गांव के करीब पहुंचा। बताते हैं कि इसी दौरान गांव के बाहर धान काटने वाली मशीन आ गई। इसके किनारे से होकर गुजरते पुनीत का मयंक दीक्षित से सामना हो गया। आरोप है कि मयंक ने गाली गलौज शुरू कर दी। इसी के बाद विरोध हुआ और झगड़ा होने लगा।

आरोप प्रत्यारोप के बीच बवाल बढ़ता चला गया। पुनीत पक्ष की मानें तो घर पहुंचने पर विपक्षियों ने हमला कर दिया। ईंट पत्थर के साथ कई राउण्ड फायरिंग की गई। दहशत के बीच लोगों ने अपने अपने घरों को बंद कर लिया। सूचना मिलने पर पिसावां पुलिस के अलावा आसपास थानों की पुलिस आ पहुंची। भारी पुलिस बल देख आरोपी मौके से फरार हो गए। सीओ मिश्रिख एमपी सिंह का कहना है कि आरोपियों की तलाश हो रही है। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुनीत पक्ष की ओर से मिले वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!