ऐसे आयोजनों से स्थानीय प्रतिभाओं को मिलता है मौका– पूर्व ब्लाक प्रमुख संजय यादव,, हुआ शुभारंभ

*रिपोर्ट– संदीप*

कैनवास क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ

सोनभद्र, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।।

जिले के म्योरपुर के खेल मैदान पर यंग ब्याज क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में चल रहे 21वा कैनवास क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ ब्लॉक प्रमुख संजय यादव ने रविवार को फीता काट किया।
इस दौरान मुख्य अतिथि का मालार्पण कर स्वागत किया गया कमेटी के उपाध्यक्ष पंकज सिंह ने मुख्य अथिति को अंगवस्त्र भेंट कर स्वागत किया जबकि विशिष्ट अतिथि का माल्यार्पण कर अंगवस्त्र भेंट कमेटी के उपाध्यक्ष इरफान अहमद खान ने किया।

वही अपने सम्बोधन में मुख्य अतिथि ने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि खेल के माध्यम से जहां लोग एक दूसरे से जुड़ते हैं, वहीं यह खिलाड़ियों के लिए सबसे स्वस्थ मनोरंजन के साथ-साथ आत्मबल बढ़ाने का सबसे कारगर तरीका है। इसलिए युवाओं के इस खेल को हर क्षेत्र में बढ़ावा देने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मानसिकता के साथ ही युवा देश की तरक्की में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। वर्तमान समय में समाज में सौहार्द का माहौल बनाने एवं विकास को गति प्रदान करने में युवाओं की भूमिका आवश्यक है।

आयोजन समिति को इस टूर्नामेंट कराने के लिये धन्यवाद देता हूं मुख्य अतिथि ने कमेटी को 10 हजार रुपये आर्थिक सहयोग दिया कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम प्रधान लालता प्रसाद जायसवाल ने किया मंच संचालन इम्तियाज अहमद खान ने किया।

इस दौरान गौरीशंकर सिंह,दीपक सिंह, सुजीत कुमार सिंह, जय बजरंग सेवा समिति के अध्यक्ष गणेश कुमार जायसवाल, होरीलाल पासवान,मोनू जायसवाल, अमरकेश सिंह, दिनेश गुप्ता, कमेटी के अध्यक्ष मान सिंह गोड़, उपाध्यक्ष पंकज सिंह,इरफान अहमद खान,अमित रावत, अभिषेक अग्रहरी,रजत कुमार,शुहेब अंसारी,दीपक अग्रहरी,प्रकाश अग्रहरी,तारीख रजा,सफदर,सुहैब,रितेश जायसवाल,अंकुर तिवारी,साकिर,मनीष सोनी, अंकित रावत सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!