Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान दीवार फांदकर सेंटर में घुसा युवक, पुलिस ने पकड़ा तो बोला- मैं तो इस काम के लिए आया था

ग्रेटर नोएडा। आज पूरे उत्तर प्रदेश में यूपी पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा आयोजित हुई। इस दौरान नोएडा-ग्रेटर नोएडा के भी 32 केंद्रों पर शांतिपूर्ण ढंग से परीक्षा हुई।

लेकिन ग्रेटर नोएडा के कासना कोतवाली के एक परीक्षा केंद्र पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब दीवार फांदकर एक युवक परीक्षा केंद्र में घुस गया। आनन-फानन में पुलिस वाले उसे पकड़कर थाने ले गए और फिर पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए।

गौतमबुद्ध नगर में पहली पाली में शामिल हुए 14963 अभ्यर्थी

जनपद के 32 केंद्रों पर पहली पाली में आयोजित हुई पुलिस भर्ती परीक्षा में 14963 अभ्यर्थी शामिल हुए। जबकि 829 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे। सेंटर पर पहुंचे अभ्यर्थियों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था से होकर गुजरना पड़ा।

कासना स्थित अमीचंद इंटर कालेज से परीक्षा देकर निकल रहे अभ्यर्थियों ने बताया कि प्रश्र पत्र काफी सरल रहा। तय पैटर्न के हिसाब से ही प्रश्न पत्र आया। सामान्य ज्ञान के प्रश्र हाल ही में घटित हुई घटनाओं के साथ अन्य समसामयिक मुद्दों पर रहे।

परीक्षा देकर निकलते बच्चे

परीक्षा के नोडल अधिकारी विनय कुमार झा ने बताया कि जिले के 32 केंद्रों पर सुबह 10 से 12 बजे तक हुई परीक्षा में कोई भी मुन्ना भाई नहीं पकड़ा गया है।

15792 अभ्यर्थियों में से 14963 उपस्थित रहे। हर केंद्र पर कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए काफी पुलिस बल मौजूद रहा।

ये है पूरा मामला

कासना कोतवाली प्रभारी विद्युत गोयल ने बताया कि परीक्षा के दौरान कपिल नाम का एक युवक पीछे की दीवार फांदकर आ गया था।

पकड़ा गया युवक

उसे पकड़कर पूछताछ की गई तो पता चला कि उसकी बॉल स्कूल में आ गई थी। वह स्कूल में ही 12वीं का छात्र है। आगे की पूछताछ के लिए उसे थाने ले जाया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *