प्रभु श्री रामचंद्र का चरित्र ही समरसता का सबसे बड़ा उदाहरण- भवानी सिंह

रिपोर्टर– आशु खरवार

बलिया, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।।

जनपद रसड़ा के श्रीनाथ बाबा मठ परिसर में रविवार काे मकर संक्रांति उत्सव के उपलक्ष्य पर सामाजिक समरसता सहभाेज कार्यक्रम का आयाेजन किया गया। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के नेता,सहित हिन्दु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओ के साथ आरएसएस के कार्यकर्ता भी माैजूद रहे। कार्यक्रम के नेतृत्वकर्ता महंत श्री काैशलेन्द्र गिरि रहे।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भवानी सिंह रहे तथा विशिष्ठ अतिथि कमलेश सिंह, याेगी मिथिलेश नाथ जी महाराज, याेगी अर्पित दास जी महाराज (झांसी), नीरज शेखर जी, दयाशंकर सिंह, आनन्द गाैरव व जय प्रकाश साहू सभी भारत माता के चित्र पर पुष्प -अर्चन किये। इस दाैरान वक्ताओ ने समरसता पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि आज भाजपा ने अयाेध्या में राम-मंदिर निर्माण की नींव रखने के साथ -साथ हिन्दुओ की आस्था का विजयघाेष किया है।

आगंतुक संताें ने कहा कि भाजपा के नेतृत्वकर्ता नरेन्द्र माेदी राम के हैं,इसलिए समस्त संत समाज भाजपा का है। जाे हमारे आदर्श के साथ खड़ा है ,हम उसके साथ खड़े हैं। वहीं महंत काैशलेन्द्र गिरि के व्यक्तित्व काे संताें ने खूब सराहा।

वही बुंदेलखंड के योगी अर्पित दास जी ने कहा कि सामाजिक सहभोज के कार्यक्रमों से समाज में रामराज्य की परिकल्पना साकार होती है तथा महंत कौशलेंद्र गिरी जी महाराज को ऐसे कार्यक्रमों के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि महंत कौशलेंद्र गिरी जी जहां जहां जाएंगे वहां वहां विकास ही होगा श्रीनाथ मठ के मठाधीश महंत काैशलेन्द्र गिरिजी महाराज ने श्रीरामजन्मभूमि मंदिर निर्माण में मठ के तरफ से एक लाख पच्चीस हजार रुपये अर्पित किये।

इस सहभाेज कार्यक्रम में अविनाश साेनी, वशिष्ठ नारायण साेनी, राजकुमार रिंकू गुप्ता व समशेर बहादुर सिंह के साथ हजारों भक्तगणों ने उपस्थित होकर प्रसाद ग्रहण कर श्री नाथ बाबा का आशीर्वाद ग्रहण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!