Saturday, May 11, 2024
बिहार

शर्मसार करने वाली वारदात, नाबालिग मासूम से ममेरे भाई ने दोस्त के साथ मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

शिवहर। बिहार से एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां के शिवहर जिले के श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित अपने ननिहाल में रह रही नाबालिग के साथ उसके ममेरे भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही दुष्कर्म का वीडियो भी मोबाइल से बना लिया।

जानकारी के अनुसार चार दिन पुराना यह मामला तब सामने आया जब पीड़िता की मां ने दुष्कर्म का वीडियो देखा। पूछे जाने पर नाबालिग ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी और आरोपितों के नाम बताए। इसके बाद मामला थाने में पहुंचा। एसपी अनंत कुमार राय के निर्देश पर एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय ने महिला थाने की पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की।

वहीं पीड़िता के बयान के आधार पर दोनों आरोपितों को कब्जे में ले लिया। इस दौरान पीड़िता और आरोपितों के कपड़े और वीडियो बनाने में प्रयुक्त मोबाइल को भी जब्त किया गया। वहीं मामला दर्ज कर आरोपितों को बाल सुधार गृह भेजने की तैयारी की जा रही है। पीड़िता और आरोपितों की उम्र 13 से 14 वर्ष बताई गई है।

एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि नाबालिग पूर्वी चंपारण जिले की रहने वाली है। वह अपने ननिहाल में रह रही थी। जहां उसके साथ दो लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था और उसका वीडियो भी बना लिया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *