Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशसोनभद्र

देवर ने तलवार से वार कर भाभी को उतारा मौत के घाट, वारदात के बाद मौके से हुआ फरार

सोनभद्र जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले के बीजपुर थाना क्षेत्र के झीलो गांव में बुधवार की रात देवर ने तलवार से वार कर भाभी की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर गुरुवार की सुबह पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई। महिला की हत्या से जुड़ी जानकारी घटनास्थल से जुटाई जा रही है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार दस्मतिया (36) पत्नी स्व. धनराज सिंह गोड़ निवासी झीलों ग्राम पंचायत के टोला परबतवा को उसके देवर भवन सिंह ने तलवार से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। भवन सिंह विगत दिनों से बहकी- बहकी बातें कर अपने ऊपर शंकर भोलेनाथ सवार होने की बात करता था। वह जंगल में कुछ पत्थर रखकर उसकी पूजा कर अपने अंदर देवता आने की बात ग्रामीणों को बता रहा था। भवन खुद को शक्तिशाली समझ बैठा था।

मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक मय फोर्स पहुंचे और सूझबूझ से हत्यारे को पकड़कर आलाकत्ल में इस्तेमाल तलवार बरामद कर लिया। साथ ही महिला को लेकर स्थानीय धवंतरि चिकित्सालय रिहंद नगर ले गए, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के दौरान मृत घोषित कर दिया। शव को कब्जे में लेकर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

विज्ञापन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *