Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशलोकसभा चुनाव 2024

इस लोकसभा सीट से भाजपा सांसद की हुई मौत, आया हार्ट अटैक…..सीएम योगी ने जताया दुख, प्रचार….इस बार उन्हें

हाथरस, लखनऊ। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क 

हाथरस लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. बीजेपी सासंद की अलीगढ़ के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई है. बीजेपी ने इस बार 2024 के चुनाव में सांसद राजवीर दिलेर का टिकट काटकर हाथरस सीट अनूप वाल्मिकी को प्रत्याशी बनाया है. राजवीर दिलेर ने साल 2019 के लोकसभा चुनाव में हाथरस सीट से जीत दर्ज की थी. राजवीर दिलेर के पिता भी हाथरस सीट से सांसद रह चुके थे।

वहीं बीजेपी सांसद की मौत पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है. सीएम योगी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा-“हाथरस लोकसभा क्षेत्र से सांसद श्री राजवीर सिंह दिलेर जी का असामयिक निधन अत्यंत दुःखद एवं भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिजनों और उनके समर्थकों को यह अथाह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.ॐ शांति!”ॉ

राजवीर दिलेर की मौत के बाद लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. बीजेपी सांसद राजवीर सिंह दिलेर पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे. अलीगढ़ के निजी अस्पताल में बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर ने अंतिम सांस ली है. लोकसभा हाथरस से प्रबल दावेदारों में नाम होने के बावजूद भी टिकट कटने से वह चिंतित थे. बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर की मौत के बाद परिजन अलीगढ़ आवास पर उनका शव लेकर पहुंचे. वहीं राजवीर दिलेर की मौत के बाद भारतीय जनता पार्टी में हड़कंप मच गया है. बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर अलीगढ़ के थाना बन्ना देवी क्षेत्र के बृज विहार, एडीए कॉलोनी में रहते थे.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *