Saturday, May 4, 2024
बिहार

रिश्ता हुआ तार-तार! भाभी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म; देवर सहित तीन पर लगा आरोप….

बक्सर। Bihar Crime News: राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। तीन सप्ताह पूर्व हुई घटना में पीड़िता ने अपने रिश्ते के देवर समेत अन्य तीन लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

मामले में घटना के समय ही राजपुर पुलिस को आवेदन देने के बाद भी प्राथमिकी नहीं की गई थी। पूरा मामला एसपी के संज्ञान में आने के बाद उनके निर्देश पर प्राथमिकी की गई है।

पीड़ित ने घटना के संबध दी जानकारी

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया कि उनके पति बाहर रहकर काम करते हैं तथा वह अकेली ही घर पर रहती है। पीड़िता के अकेली होने के कारण रिश्ते का एक देवर बाजार से सामान आदि लाने का काम करते हुए उसकी मदद कर दिया करता था।

इस बीच आरोपित देवर ने पीड़िता से डेढ़ लाख रुपये भी ले रखा था। उसे मांगने पर उसने 30 मार्च को देने के लिए गांव से बाहर बधार में बुलाया।

देवर ने पीड़िता को दी कोल्ड ड्रिंक

वहां जाते ही आरोपित देवर ने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी और इसे पीने के कुछ ही देर बाद वह अचेत हो गई। इसी बीच उसने अपने तीन अन्य साथियों को भी फोन कर वहां बुला लिया था। पीड़िता का कहना है कि उसके अचेत होने के बाद चारों ने मिलकर उसके साथ गलत काम किया है।

घटना की सूचना देते ही अगले ही दिन पीड़िता का पति बाहर से आ गया और जब केस करने के लिए आवेदन लेकर पीड़िता के साथ राजपुर थाना पहुंचा, तो रात भर थाने में बैठाने के बाद उल्टा सीधा पट्टी पढ़ाते हुए पुलिस ने सुबह छोड़ा, पर कोई कार्रवाई नहीं की।

पीड़िता के पति ने ये बताया

पीड़िता के पति की मानें तो पांच अप्रैल को एसपी कार्यालय जाकर उसने लिखित आवेदन भी दिया था, जिसकी पावती उसके पास मौजूद है। इसके बाद आठ अप्रैल को वह पत्नी को लेकर एसपी से मिलने गया था।

पत्नी की बात सुनने के बाद एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया, पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इधर पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार का कहना है कि उन्हें घटना के बारे में पहले से कोई जानकारी थी।

पुलिस ने तत्काल प्रभाव से एफआईआर की दर्ज

मामला संज्ञान में आते ही उन्होंने राजपुर पुलिस को तत्काल प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई का निर्देश दे दिया है। बहरहाल सामूहिक दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध की शिकार महिला न्याय पाने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है, पर उसे अब तक कहीं से न्याय नहीं मिला है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *