Saturday, May 11, 2024
बिहार

इस नदी में दिखा विशाल मगरमच्छ, पुलिस बोली छठ पूजा में अर्घ्य देते समय रहें सावधान, लोगों में दहशत…..

गोपालगंज। महम्मदपुर थाना क्षेत्र के डुमरिया घाट के समीप गंडक नदी में गुरुवार को एक मगरमच्छ को देखकर लोग सहम गए। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने मगरमच्छ का वीडियो जारी करते हुए छठ महापर्व व नहान को लेकर लोगों से अलर्ट रहने का निर्देश दिया। उधर मगरमच्छ का रेस्क्यू प्रारंभ कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार महम्मदपुर थाना क्षेत्र के डूमरिया घाट के समीप गंडक नदी के किनारे कुछ लोग घूम रहे थे। इसी बीच गंडक नदी के बीच में पानी के पास एक मगरमच्छ को देखकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने बनाया वीडियो, एक्स पर शेयर किया

पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर मगरमच्छ का वीडियो बनाया और उसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करते हुए लोगों से अलर्ट रहने का अपील की।

मगरमच्छ का होना खतरनाक है

पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि गंडक नदी में मगरमच्छ का होना खतरनाक है। छठ महापर्व के मौके पर महिला नदी के किनारे पूजा पाठ करेंगी। ऐसे में अगर मगरमच्छों से सावधान रहने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि मगरमच्छों को लेकर लेकर लोगों को अलर्ट किया जा रहा है। साथ ही छठ पर्व के दौरान एनडीआरफ को भी तैनात किया जाएगा। वहीं मगरमच्छ का रेस्क्यू कराने का प्रयास भी किया जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *