बड़ा हादसाः तालाब में डूबने से चार बच्चियों की मौत,

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज

चित्रकूट में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। चार बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। चारों भैंस चराने के लिए निकली थीं। इसी दौरान तालाब से भैंस को निकालने के दौरान हादसा हुआ है। मरने वालों में दो सगी बहनें हैं। हादसा मऊ कस्बे के मजरा बौंसड़ा में हुआ है। स्थानीय पुलिस के साथ ही आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। ग्रामीणों ने चारों का शव बाहर निकाला। एक साथ चार बच्चियों के डूबने से पूरे गांव में कोहराम मचा है।

बौंसड़ा के बृजलाल निषाद की बेटी सविता (12),  प्रकाश निषाद की बैटियां पार्वती (15) व बुद्धरानी (12),  सोनी की बेटी रानी (13)  और महेवा, कौशांबी के रहने वाले अमन निषाद की बेटी किरन (12) मंगलवार को खेतों में भैंस चराने गई थीं। शाम करीब पांच बजे एक भैंस बौंसा तालाब में घुस गई। सभी बच्चियां भैंस को निकालने का प्रयास करने लगीं। भैंस के बाहर न निकलने पर रानी को छोडकर बाकी चारों बच्चियां एक-एक कर तालाब में घुस गईं।

गहराई में जाने से चारों तालाब में डूबने लगीं, रानी ने सभी को डूबते देखा तो वह शोर मचाते हुए गांव की ओर भागी। आसपास मौजूद ग्रामीणों को उसने घटना के बारे में बताया। ग्रामीण दौड़कर तालाब के पास पहुंचे और बच्चियों की खोजबीन में जुट गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस, ग्रामीणों की मदद से करीब एक घंटे बाद चारों के शव बाहर निकाल पायी। चार बच्चियों की मौत से गांव में कोहराम मच गया। जानकारी पाकर डीएम शुभ्रांत कुमार शुक्ल, एसडीएम नवदीप शुक्ल और सीओ मऊ मौके पर पहुंचे। डीएम ने मृतक बच्चियों के परिवारों को ढांढस बंधाया। उन्होंने आर्थिक मदद दिलाए जाने के साथ ही हर संभव मदद का भरोसा दिया।

 

नोट——- PURAVANHAL पोस्ट न्यूज नेटवर्क पर आप भी अपना विज्ञापन लगवा सकते हैं। सम्पर्क करें……

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *