Friday, May 3, 2024
नई दिल्ली

भाजपा नेता के माता-पिता को धमकाने वाला एक गिरफ्तार, दूसरे की तलाश में पुलिस ने कई ठिकानों पर मारा छापा……

मुरादाबाद। भाजपा नेता अनुज चौधरी के माता-पिता को धमकी देने के आरोपितों की पहचान कर पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया है। मझोला थाना के पार्श्वनाथ सोसाइटी निवासी नीरज खत्री ने 17 मार्च को एसएसपी हेमराज मीना के आदेश पर मोटरसाइकिल सवार दो लड़कों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया था।

आरोप था कि 28 फरवरी को सास व ससुर को अज्ञात हमलावरों द्वारा जान से मारने की धमकी दी थी। तमंचे से गोली भी चलाई गई थी। विवेचना के दौरान आरोपित युवकों के नाम प्रकाश में आए थे। इनमें से पुलिस ने सुमित कुमार निवासी ग्राम भवालपुर, थाना एचोड़ा कम्बोह, संभल को गिरफ्तार कर लिया है।

बाइक से रेकी के बाद धमकाया

सुमित ने पुलिस को बताया कि मेरे साथी सुशील ने बाइक से रेकी की थी। इसके बाद बाइक से जाकर अनुज चौधरी के माता पिता को हर्बल पार्क से पीछे नया मुरादाबाद में रोड पर जाते समय धमकाया था। सुशील ग्राम छज्जूपुरा माफी, थाना मंडी धनौरा, जिला अमरोहा का रहने वाला है।

सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त सुमित द्वारा बताया कि अमित, नीरज पाल, मोहित चौधरी, कमलवीर, पुष्पेन्द्र मेरे दोस्त थे। ये लोग अनुज चौधरी मर्डर केस में जेल भेजे जा चुके हैं। मैं अक्सर इन लोगों से जिला कारागार में मिलने जाया करता था।

इन लोगों ने मुझसे कहा था कि नीरज खत्री व उसके स्वजन हमारे खिलाफ लिखाए गए मुकदमे की पैरवी करना बंद कर दें, नहीं तो जाने से हाथ धोना पड़ेगा। प्रभारी निरीक्षक केके वर्मा की टीम ने अभियुक्त सुमित कुमार को गिरफ्तार करके उसके पास से घटना में इस्तेमाल किए जाने वाला तमंचा, दो कारतूस बरामद किए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *