Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

मकान में लगी भीषण आग, बुजुर्ग दंपती झुलसे…चार गाड़ियां भी राख, धमकी भरा लेटर भी मिला, लिखी ये बात

कानपुर । बर्रा थाना क्षेत्र के जनता नगर, केडीए मार्केट में मंगलवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक मकान में भीषण आग लग गई। हादसे में मकान में रह रहे बुजुर्ग दंपती बुरी तरह झुलस गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह आग पर काबू पाया। इसके बाद एम्बुलेंस से बुजुर्ग दंपती को उर्सला अस्पताल भेजा।

वहीं, कमरे के बाहर खड़ी चार बाइकें भी जलकर राख हो गईं। पुलिस की घटना की जांच में जुट गई है।  जानकारी के अनुसार, बर्रा-तीन केडीए मार्केट के एक मकान में बुजुर्ग दंपती रमेश और राजेश्वरी किराये पर रहते हैं। मंगलवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में उनके कमरे में आग लग गई। इसमें बुजुर्ग दंपती बुरी तरह झुलस गए।

चीख-पुकारन सुनकर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। आग को देख पड़ोसियों ने समर्सिबल की सहायता से आग को बुझाया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग दंपती को उर्सला अस्पताल भेजा, जहां दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। आग से कमरे के बाहर खड़ी चार बाइकें और स्कूटी भी जल गई।
घर में भर गया था धुंआ, लाखों का नुकसान
ये बाइकें और स्कूटी इसी मार्केट में रहने वाले लोगों की है। आग से पूरे घर में धुंआ भर गया। लोगों ने बताया कि आग से बुजुर्ग दंपती की गृहस्थी और बाइक स्कूटी जलने से लाखों का नुकसान हुआ है। आरोप है कि बुजुर्ग दंपती के सामने किराये पर रहने वाली अन्नू मिश्रा ने बताया कि मेरे पति राहुल मिश्रा से काफी समय से विवाद चल रहा है।
पुलिस बोली- तहरीर मिलने पर की जाएगी कार्रवाई
आज हमको जिंदा जलाने का प्रयास किया है। वहीं, आग बुझने के बाद एक लेटर मिला है, जिसमें हमको जिंदा जलाने की धमकी दी गई है। मेरा पति एक अपराधी है, जो मोबाइल लूट में जेल भी जा चुका है। हमको मारने की धमकी दिया करता है। पुलिस ने कहा है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *