Sunday, May 5, 2024
आजमगढ़उत्तर-प्रदेश

ग्राम प्रधान समेत दो घरों से उड़ाया लाखों का माल, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम पहुंची…….

आजमगढ़। सरायमीर थाना क्षेत्र के नंदाव गांव के प्रधान समेत दो लोगों के घरों से चोरों ने सोमवार की रात लाखों का माल पार कर दिया। मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर डॉग स्क्वायड, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम के साथ सरायमीर थाना पुलिस ने पहुंच कर मौका मुआयना किया।

पीड़ित परिवारों ने घटना के बाबत थाने पर अज्ञात के खिलाफ तहरीर दिया है। चोर सबसे पहले नंदाव गांव निवासी अनिकेत यादव के घर में छत के रास्ते से घुसे। इसके बाद घर के एक कमरे में रखे आलमारी को तोड़ कर एक जोड़ी पायल, तीन नथुनी, सोने की लाकेट, कान की बाली समेत लगभग तीन हजार रुपये नकद पर हाथ साफ कर दिया।

खटपट की आवाज होने पर अनिकेत की नींद टूट गई तो उसने शोर मचाया। शोर मचाने पर चोर मौके से भाग निकलने। इसके बाद पुलिस को रात में ही घटना की सूचना दे दी गई। अनिकेत के घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर चोरों ने ग्राम प्रधान चंदा देवी के घर को भी निशाना बनाया।

यहां से चोर कई बैग को उठा ले गए। जिसमें एक में दो थान जेवरात तथा अन्य में बच्चों के कापी किताब रखे थे। पड़ित परिवारों के अनुसार चोरों ने दोनों घरों से तीन लाख से अधिक का माल उड़ा दिया है। ग्राम प्रधान के पति दिनेश कुमार सरोज सीआरपीएफ जवान हैं, जो वर्तमान में महाराष्ट्र प्रांत के नांदेड़ में तैनात हैं।

दो अप्रैल को वो भी छुट्टी पर आए थे। सूचना पर रात में ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया। सुबह डॉग स्क्वायड व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ पहुंच कर पुलिस ने दोनों घरों में जांच पड़ताल किया। पीड़ित परिवारों ने चोरी के बाबत पुलिस को तहरीर दे दिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *