Saturday, April 27, 2024
नई दिल्ली

शो के दूसरे ही दिन रात 2 बजे फूट फूटकर रोईं भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह, जानें क्या है वजह……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी शुरू होते ही शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर झगड़ा और विवाद शुरू हो गया है। इस शो को शुरू हुए अभी दो ही दिन हुए हैं। लेकिन कई कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा देखने को मिल रहा है। सोमवार रात को भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह को फूट.फूटकर रोते हुए देखा गया है। उनके यह आंसू भोजपुरी भाषा का मजाक बनाने पर निकले हैं।

दरअसल नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर अक्षरा सिंह का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह फूट.फूटकर रोती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं अक्षरा सिंह को मिलिंद गाबा, नेहा भसीन और करण नाथ चुप करवाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल भोजपुरी अभिनेत्री ने मुस्कान जट्टाना पर आरोप लगाया है कि उन्हें बात करने की तहजीब नहीं है और उन्होंने भोजपुरी का मजाक बनाया है।

अक्षरा सिंह मिलिंद गाबा, नेहा भसीन और करण नाथ को बताया कि उन्होंने मुस्कान जट्टाना ने पूछा कि मिलिंद गाबा कहां पर है तो उन्होंने अक्षरा सिंह से बहुत ही अपमानजनक शब्द में बात की। साथ ही अभिनेत्री ने यह भी आरोप लगाया कि मुस्कान ने उनकी भोजपुरी का भी मजाक बनाया है। अपनी यह सभी बातें कहते हुए अक्षरा सिंह फूट.फूटकर रोने लगती हैं। वहीं इस पूरे मामले में नेहा भसीन ने मुस्कान जट्टाना का साथ दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *