Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

‘मुझसे शादी करो नहीं तो…’ इस जिद से परेशान हुआ शादीशुदा प्रेमी; क्राइम वेब सीरीज देख बनाया हत्या का प्लान……

 रायपुर। Raipur Crime News: छत्तीसगढ़ के रायपुर से बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आमासिवनी पुलिस कॉलोनी में एक पुलिसकर्मी की पत्नी जॉली सिंह की कैंची मारकर हत्या कर दी। ये हत्या उसी के प्रेमी जय सिंह ने किया है। दरअसल, जय का जॉली से 4 साल से अवैध संबंध था और वह हमेशा शादी करने की जिद किया करती थी। पहले से शादीशुदा जय दो बच्चों का पिता है और वह जॉली से शादी नहीं करना चाहता था।

बता दें कि जॉली अपने पति से अलग रह रही थी और लगातार जय पर शादी का दबाव बना रही थी। वह लगातार धमकी दे रही थी कि अगर शादी नहीं हुई तो वह पुलिस में शिकायत दर्ज करा देगी। इस धमकी से परेशान जय ने जॉली को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

प्रेमिका से पीछा छुड़ाना चाहता था प्रेमी

जय अब अपनी प्रेमिका से पीछा छुड़ाना चाहता था और इसके लिए उसने क्राइम की कई वेबसीरीज देखी। हत्या की वारदात को कैसे अंजाम दिया जाता है और पुलिस से कैसे बचा जा सकता है? इन सभी को जानने के लिए जय ने कई तरह की क्राइम वेबसीरीज देखी। वेबसीरीज से उसने यह भी सीखा की कैसे मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करना है। साथ ही अपने प्रेमिका से कोई संपर्क नहीं करना है, ताकि दोनों के संबंध का कुछ भी सबूत पुलिस को मिले।

5 मार्च को जय ने जॉली को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। सबसे पहले वो मुंबई से फ्लाइट लेकर रायपुर पहुंचा। किसी को पता न चले इसके लिए जय ने सिर पर टोपी, चेहरे पर स्कार्फ और मास्क लगाकर जाली के घर पहुंच गया। सबसे पहले उसने पुलिस कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग बंद कर दी और घर में घुस गया। अंदर कमरे में आते ही जाली और जय के बीच अनबन होने लगी।

कैंची से कर दिया हमला

विवाद इतना बढ़ गया की जय ने गुस्से में जाली पर कैंची से कई बार हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घबराते हुए जय मृतिका जॉली का फोन लेकर घर पर ताला लगाकर फरार हो गया। हड़बड़ी में जाली का फोन रास्ते में गिर जाने से ही जय सिंह की गिरफ्तारी हुई।

जाली का फोन एक राहगीर के हाथ लग गया। पुलिस की साइबर यूनिट लोकेशन ट्रेस कर मोबाइल तक पहुंची। इसके बाद मोबाइल का डाटा निकालने पर जय और जॉली के प्रेम संबंध का पता चला। पुलिस ने जय सिंह को गिरफ्तार किया और पूछताछ में उसने बताया कि वह मुंबई के कोनगांव कल्याण में नौकरी करता है। मृतिका जाली सिंह का संपर्क जय से इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से हुआ था। दोनों मोबाइल पर घंटों बातचीत करते थे और रिल्स भी बनाते थे। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *