Sunday, May 12, 2024
नई दिल्ली

गर्दन, कान पर ताबड़तोड़ 60 वार, बाल पकड़कर शव को घसीटा….फिर वहीं लगा नाचने, दिल दहलाने वाला हत्याकांड…….

नई दिल्ली। दिल्ली के वेलकम इलाके से हत्या की एक ऐसी वारदात सामने आई है जो कठोर से कठोर दिल वालों को भी विचलित कर दे।

मंगलवार रात की यह घटना जब शुरुआत में सामने आई तो लगा था कि यह मामूली हत्या की वारदात है, लेकिन इसका वीडियो सामने आते ही इस घटना ने हर किसी को झकझोर दिया है।

पेंचकस की तरह कान में घुमाया चाकू

एक नाबालिग ने मात्र 350 रुपये के लिए जिस तरह की विभत्सता की है उसे देख पाना भी संभव नहीं है। हत्यारोपी ने चाकू को पेंचकस जैसे इस्तेमाल किया और मरने के बाद भी मृतक के शव के कान में घुमा.घुमाकर चाकू घुसाया।

सिर से लेकर कंधे तक लगभग 60 वार किए गए और फिर शव को घसीटा गया। आरोपी का फिर भी मन नहीं भरा तो वह शव के पास नाचने लगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि उसने कुछ लोग जो शायद उसका विरोध कर रहे थे उन्हें दौड़ा भी लिया।

क्या है पूरी घटना

वेलकम इलाके में मंगलवार रात लूट का विरोध करने पर बीच सड़क एक किशोर ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर एक नाबालिग की हत्या कर दी। हत्या करके नाबालिग की जेब से 350 रुपये लूटकर ले गया। मृतक की पहचान यूसुफ 17 वर्ष के रूप में हुई है।

नाबालिग के शरीर पर लगभग 60 चाकू के निशान हैं। पुलिस ने हत्या करने वाले 16 वर्षीय नाबालिग को दबोच लिया। पुलिस ने उसके पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद किया है।

यूसुफ परिवार के साथ गली नंबर.27, जाफराबाद में रहता था। इसके परिवार में माता.पिता व भाई है। वह अपने भाई के साथ वेलकम क्षेत्र में कंप्यूटर.कढ़ाई का काम करते थे।

घर का सामान लेने गया था मृतक

जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जाय टिर्की ने बताया कि मंगलवार रात को पीड़ित घर का कुछ सामान लेने के लिए वेलकम स्थित जनता कॉलोनी गया था। वहां पर एक किशोर ने पीछे से उसका गला चोक कर लूटपाट शुरू कर दी।

पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपित ने जेब से चाकू निकालकर उसपर ताबड़तोड़ वार कर दिए। उसकी जेब से 350 रुपये निकालकर ले गया। राहगीरों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी।

आरोपी को बाल सुधारगृह भेजा

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बुधवार को मृतक की पहचान हुई। पुलिस ने आरोपित को वेलकम से दबोच लिया।

पूछताछ में पता चला कि वारदात के वक्त आरोपित ने नशा किया हुआ था। उसे लगा कि नाबालिग के पास काफी रकम होगी। पुलिस ने आरोपित को बाल सुधारगृह भेज दिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *