Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: सीएम योगी ने जिले को दिया 742 करोड़ की सौगात, बहुप्रतीक्षित मेडिकल कालेज का सीएम ने बटन दबाकर किया उद्घाटन,,, जनपद में बनेगा स्टेडियम, यहां खुलेगा पावर हाउस

बोले कमल खिलाइए, चंदौली को विकसित जिला बनाइए

चंदौली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आज प्रदेश के मुखिया आदित्य नाथ योगी जनपद भ्रमण पर रहें। सीएम योगी ने जनपद वासियों को 742 करोड़ की सौगात दी। जिसमें बहुप्रतिक्षित मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन किया ‌।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को चंदौली पहुंचे। उन्होंने जिले को 742 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी। वहीं मंच से चुनावी मूड में जनता से संवाद किया। उन्होंने चंदौलीवासियों से इस बार भी कमल खिलाने की अपील की। साथ ही चंदौली को विकसित जिला बनाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने विकास की बात की और डबल इंजन की सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को लाने के लिए घर.घर कमल खिलाना है। क्योंकि यही कमल लक्ष्मी जी को लेकर आएगा। लक्ष्मी आएंगी तो चंदौली का विकास होगा। जितनी भी योजनाएं चंदौली के विकास के लिए बनती हैं, वे बैरंग नहीं जाती हैं, उनमें पैसा दिया जाता है।

उन्होंने जनता से कहा कि डा. महेंद्रनाथ पांडेय को एक बार फिर से जिताइए, भरोसा दिलाता हूं कि चंदौली की जितनी भी योजनाएं होंगी, सभी को मूर्तरूप देने का काम किया जाएगा। उन्होंने जनपदवासियों को आश्वस्त किया कि चंदौली आकांक्षात्मक जनपद नहीं होगा। बल्कि प्रदेश का एक विकसित जिला होगा। चंदौली अब किसी के सामने हाथ नहीं फैलाएगा, बल्कि खाद्यान्न उत्पादन के साथ ही उद्योग में भी अग्रणी जिला बनेगा। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश का पेट भरने वाला चंदौली जिला विकास के कार्यों में पिछड़ कैसे सकता है।

डबल इंजन की सराकर आकांक्षात्मक जिले का विकास कर रही है। चंदौली का अपना स्वयं का पुलिस लाइन होगा। जल्द ही जनपद न्यायालय की भी नींव रखी जाएगी। सीएम ने मंच से अघोराचार्य बाबा कीनाराम की चर्चा की। कहा कि बाबा कीनाराम ने अपनी साधना से लोककल्याण का मार्ग प्रशस्त किया। बिना भेदभाव किए समाज के सभी तबके के लोगों को कल्याण का रास्ता दिखाने का काम किया। केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि भाजपा सरकार में ही हो रहा है जनपद का विकास। जो कभी नहीं हुआ था वो आज खुल व बन रहा हैं। मोदी सरकार व योगी सरकार ही गरीबों की सच्ची हितैषी हैं। आज हर घर रोशन हो रहा है।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री व चंदौली से लोकसभा प्रत्याशी डा. महेंद्रनाथ पांडेय, योगी सरकार के मंत्री अनिल राजभर, मंत्री संजीव कुमार गोड़, राज्य सभा सदस्य दर्शना सिंह, सांसद साधना सिंह, विधायक सुशील सिंह, विधायक कैलाश आचार्य, विधायक रमेश जायसवाल, जिलाध्यक्ष काशी नाथ सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष दीना नाथ शर्मा, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह, डीएम निखिल टी फुंडे, एसपी डा. अनिल कुमार, चेतन मौर्या, चेयरमैन गौरव श्रीवास्तव, पूर्व जिलाध्यक्ष राणा प्रताप, पवन सहित हजारों कार्यकर्ता व लाभार्थी मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *