Monday, April 29, 2024
मध्य-प्रदेश

इस BJP विधायक ने भरे मंच से क्यों दी आत्मदाह की धमकी? जानें पूरा मामला…..

MP News: मध्य प्रदेश में सरकार भले ही बीजेपी की हो पर लगातार बीजेपी विधायकों के स्थानीय प्रशासन को लेकर कई बयान सामने आ रहे हैं. जिससे न सिर्फ ये बयान आम जनता के लिए अलग नजर आ रहे हैं बल्कि बीजेपी खुद इनको समझने में नाकाम है.

उपस्थिति में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया।

31
लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी चंदौली लोकसभा सीट से ओबीसी चेहरे पर क्या दाव लगा सकती है

पहले विदिशा विधायक के SDM के पैर पकड़ने का वीडियो तो अब नरसिंहगढ़ से बीजेपी विधायक मोहन शर्मा के एक बयान ने हलचल तेज कर दी है. उन्होंने भरे मंच से प्रशासन को 5 तारीख को अनशन के साथ ही आत्मदाह की धमकी दे डाली है.

दरअसल नरसिंहगढ़ से बीजेपी विधाय़क मोहन शर्मा नवीन औद्योगिक इकाई ज्योलो पैक का भूमिपूजन करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बिजली विभाग को आड़े हाथों लेते हुए तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि “मैं कानून हाथ में लेना नहीं चाहता हूं, अगर अधिकारियों से झगड़ा किया तो 353 लग जाएगी”. “अब मेरे पास एक ही हथियार है, आमरण अनशन पर आत्मदाह करने को मजबूर हो जाऊंगा”. मैं 5 तारीख को बिजली विभाग के डीई ऑफिस के बाहर धरने पर बैठने वाला हूं. इसके साथ ही मांग पूरी ना होने पर आत्मदाह की धमकी दे दी.

अभी विधायक हूं इसीलिए मर्यादित हूं- मोहन

विधायक मोहन शर्मा ने कार्यक्रम के दौरान ही जिला कलेक्टर हर्ष दीक्षित को विद्युत विभाग के शिकायत संबंधी आवेदन भी सौंपा. जिसके माध्यम से उन्होंने कहा कि मैं अभी विधायक हूं, और मर्यादित हूं, आमजन व किसानों को विद्युत विभाग परेशान कर रहा है. 2 साल पुराने बड़े हुए वोल्टेज के बहाने से 50-50 हजार के बिल दिए जा रहे हैं. आमजन को इन बिलों के जरिए परेशान किया जा रहा है, किसी के घर से सामान तो किसी के घर से बाइक उठाई जा रही है.

उन्होंने आगे कहा “मैं कानून हाथ में नहीं लेना चाहता हूं. मैं समझता हूं की किसी अधिकारी के साथ विवाद-झगड़ा होगा. तो 353 लग जाएगी. मैं वो भी नहीं चाहता. पर मेरे पास में एक हथियार है. वो हथियार चलाना जानता हूं”.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *