Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

तलाक लेने के लिए इस हद तक गिरा पति, पत्नी की अश्लील तस्वीरें… घिनौनी हरकत कर रिश्तों की उड़ाईं धज्जियां

महोबा। पति ने अपनी पत्नी की इंटरनेट मीडिया पर अश्लील तस्वीरें प्रसारित कर दीं। बाद में उस पर तलाक लेने का दबाव बनाने लगा। मामले में साइबर क्राइम थाना ने जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर इसकी जांच शुरू की है।

मप्र के छतरपुर थाना गौरिहार हाल मुकाम थाना कबरई के ग्राम निवासी महिला ने साइबर क्राइम पुलिस थाना में दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी ग्राम व थाना गौरिहार छतरपुर मप्र निवासी धर्मेंद्र कुशवाहा के साथ पांच दिसंबर 2017 को हुई थी। उसका पति शादी के बाद से ही मारपीट करता है।

पेशी के दौरान दिखाई अश्लील तस्वीरें

साथ ही शारीरिक तथा मानसिक क्रूरता करता चला रहा है। जिसके संबंध में उसने परिवार न्यायालय में वाद दायर किए हैं, जो विचाराधीन हैं। मुकदमों में पेशी दौरान उसके पति ने कुछ अश्लील फोटो उसको दिखाईं। धमकी दी कि ये फोटो प्रसारित कर दूंगा और उसको चरित्रहीन साबित कर दूंगा।

उसे विश्वास है कि तलाक देने के उद्देश्य से यह फोटो खींची गई हैं। फिर भी उसने सोचा कि इस प्रकार का कृत्य पति नहीं करेंगे। करीब एक माह पहले उसने मोबाइल पर देखा कि एक आइडी में उसकी अश्लील तस्वीरें पड़ी हैं। जो पेशी के दौरान अदालत में पति ने उसको दिखाई थीं।

इससे वह मानसिक रूप से विचलित और परेशान हो गई। कोतवाली थाना निरीक्षक दुर्ग विजय सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर साइबर क्राइम पुलिस थाना में आरोपित धर्मेंद्र कुशवाहा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *