Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

ओम प्रकाश बने प्रदेश अध्यक्ष, बधाईयों का तांता, संगठन को मजबूत करने के लिए हर संभव करुंगा प्रयास-नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष

पीडीडीयू नगर, चंदौली। क्षेत्र के गगेहरा स्थित कार्यालय पर बीते दिवस अखिल भारतीय साहू राठौर महासभा उत्तर प्रदेश की राष्ट्रीय कार्यकारणीय की बैठक संपन्न हुआ। जहां सर्व सम्मति से समाजसेवी ओम प्रकाश गुप्ता को प्रदेश अध्यक्ष के पद पर निर्वाचित किया गया है। जिसके बाद मौजूद पदाधिकारियों ने माला पहनाकर बधाई दिया।

अखिल भारतीय साहू राठौर महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारणीय की बैठक राष्ट्रीय राम प्रकाश गुप्ता के अध्यक्षता में संपन्न हुआ। बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि समाज की एकता ही संगठन की मजबूती है। हमारे समाज की एकता का परिणाम है कि हमारा समाज शिक्षा के साथ-साथ राजनीतिक क्षेत्र में भी तेजी से पांव पसार रहा है। बैठक के उपरांत सर्व सम्मति से अखिल साहू राठौर महासभा का प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश गुप्ता को चुना गया। मौजूद पदाधिकारियों ने नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष का मलाला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम तनमन धन से संगठन व समाज को मजबूत करेंगे। प्रदेश के सभी जिलों में कार्यकारणीय इकाई गठित किया जायेगा। जिससे हमारा समाज राजनीतिक, सामाजिक, प्रशासनिक स्तर पर मजबूत होगा। इस दौरान महामंत्री रामकरन साहू, डा. गिरधारी साहू, भैरव नाथ गुप्ता, बिन्देश्वरी प्रसाद, काशी नाथ गुप्ता, रामबचन साहू, जिला अध्यक्ष हरिलाल साहू, अरुन गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *