Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशजौनपुर

……..पति, बीच-बचाव के लिए गई साली को पत्थर मारकर उतारा मौत के घाट

जौनपुर पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र के जमुनिया हिसामुद्दीनपुर गांव में रविवार की देर रात नशे में धुत जीजा ने साली पर पत्थर से हमला कर दिया। गंभीर से घायल साली को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद जीजा मौके से फरार हो गया। । उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।\

जमुनिया हिसामुद्दीनपुर गांव निवासी रक्षाराम बिंद के घर रविवार की शाम उसके छोटे साढ़ू सुल्तानपुर के दोस्तपुर थाना के नागनाथपुर गांव निवासी रंजीत बिंद अपनी पत्नी उमा (27) के साथ आया था। इस दौरान उसकी आवभगत में घंटों शराब की पार्टी चलती रही। बताते हैं इस दौरान दारू पीने से टोकने पर रंजीत का उसकी पत्नी उमा से विवाद हो गया। कहासुनी के बाद दोनों में मारपीट शुरू हो गई। बचाव में आई बहन रूबी ने उमा देवी को वहां से हटाकर घर के भीतर कमरे में बंद कर दिया। इसी को लेकर नशे की हालत में रंजीत अपने बड़ी साली रूबी से भिड़ गया। उसे भला बुरा कहते हुए पत्नी को बुलाने के जिद पर अड़ गया।

उधर, रूबी उसे समझा बुझा रही थी कि अचानक वहां पड़े ईंट के पत्थर से रंजीत ने उस पर हमला कर दिया। सिर में गंभीर चोट आने से रूबी बेहोश होकर गिर गई। आनन-फानन में उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहगंज ले जाया गया। जहां देखते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रूबी की मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उधर, पुलिस के पहुंचने के पहले ही रंजती फरार हो गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष अरविंद सिंह ने बताया कि घटना में गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अरोपी जीजा की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *