Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

प्रधान पति की गुंडागर्दी, गांव में मास्टर साहब को जमकर पीटा- शिक्षक ने बस कही थी यह बात

पीलीभीत : विद्यालय के सामने ट्राली से बजरी उतारे जाने पर रास्ता बाधित हो जाने की बात कहते हुए प्रधानाध्यापक ने किसी अन्य जगह उतारने की सलाह दी तो इससे कुपित होकर महिला ग्राम प्रधान के पति ने प्रधानाध्यापक की पिटाई कर दी। विद्यालय के एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने बचाने का प्रयास किया तो प्रधान पति ने उसे भी पीट दिया। पीड़ित प्रधानाध्यापक ने कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है।

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम अमखेड़ा में स्थित प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक सत्येंद्र प्रताप सिंह ने पुलिस को तहरीर दी। जिसमें कहा गया कि शनिवार सुबह वह विद्यालय पहुंचे तो देखा कि गेट के सामने ट्रैक्टर ट्राली से बजरी उतारी जा रही है। इस पर उन्होंने बजरी किसी अन्य जगह उतारने की बात ग्राम प्रधान के पति शाहिद अली से कही। क्योंकि इससे बच्चों के निकलने का रास्ता बाधित हो रहा था

इस पर ग्राम प्रधान के पति ने गाली गलौज करते हुए प्रधाध्यापक की पिटाई शुरू कर दी। जब विद्यालय के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सीताराम ने उन्हें बचाने का प्रयास किया तो प्रधान पति ने उसे जातिसूचक गालियां देते हुए पिटाई की।

शोर मचने पर विद्यालय का अन्य स्टाफ और गांव के मौके पर पहुंच गए। इसके बाद प्रधान पति जान से मारने की धमकी देता हुआ चला गया। थाना प्रभारी निरीक्षक मृदुलकांत शुक्ला ने बताया तहरीर मिली है, मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद प्राथमिकी लिखकर कार्रवाई होगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *