Monday, May 6, 2024
बिहार

ननद की शादी के लिए 8 लाख… गर्भावस्था में कुकर्म….’, जब नवविवाहिता ने पुलिस के सामने बयां किया दर्द……..

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में अहियापुर थाना क्षेत्र की एक विवाहिता ने दहेज में आठ लाख रुपये की मांग को लेकर प्रताड़ित व मारपीट करने एवं गर्भावस्था में पति पर अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में उसने अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें पति, ससुर, सास व दो ननद को आरोपित किया है।

दूसरी ओर उसकी सास ने भी प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें बहू व उसकी मां पर गायघाट थाना के बेनीबाद ओपी के एक व्यक्ति को बुलाकर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है।

ननद की शादी के लिए लिए मांगा पैसा

विवाहिता ने कहा है कि मेट्रोमोनियल साइट के माध्यम से पारिवारिक रजामंदी से पिछले साल 27 फरवरी को उसकी शादी हुई। शादी में उसके पिता ने कुल 15 लाख का उपहार दिया। इसके बाद भी ननद की शादी के लिए आठ लाख रुपये मायके से मांगकर लाने का उस पर दबाव दिया जाने लगा। इसका विरोध करने पर उसकी पिटाई की जाती थी।

गर्भावस्था में कुकर्म करता था पति

विवाहिता ने आरोप लगाया कि गर्भावस्था में उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करता था। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी। उससे पूरे घर का काम कराया जाता था। उसकी ननद उसका खाना भी बंद कर देती थी। थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मामले की जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *