Thursday, May 2, 2024
बिहार

डायल 112 की पुलिस टीम पर हमला, चार जवान को बुरी तरह से किया घायल; वाहन को किया क्षतिग्रस्त

जमुई। Jamui News: जमुई टाउन थाना क्षेत्र के सोनाय गांव में शनिवार की देर रात सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान मारपीट की सूचना पर पहुंची डायल 112 की पुलिस टीम पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। इस दौरान पत्थराव कर पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। जिसमें चार पुलिस जवान भी घायल हो गए और पुलिस का टैब भी असामाजिक तत्वों ने तोड़ दिया। घायल सभी पुलिस जवानों का रविवार की अहले सुबह सदर अस्पताल में इलाज कराया गया और क्षतिग्रस्त वाहन को टाउन थाना लाया गया है।

8 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया

हालांकि मामले में पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घायल पुलिस जवानों में उमेश यादव, कृष्ण मुरारी, मुन्ना और सुमन कुमारी शामिल हैं। बताया जाता है कि शनिवार की देर रात सरस्वती प्रतिमा का विसर्जन गांव में किया जा रहा था।

इसी दौरान आपस में ही मारपीट होने की सूचना डायल 112 की पुलिस टीम को दी गई थी, फिर मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस टीम पर ही असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। चारों तरफ से पत्थराव करना शुरू कर दिया।

जिसमें डायल 112 की पुलिस टीम में शामिल चार जवान जख्मी हो गए और एक टैब के साथ वाहन भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि पुलिस आठ लोगों को हिरासत में लेने के बाद अन्य असामाजिक तत्वों की पहचान में जुटी हुई है। इसकी पुष्टि जमुई एसडीपीओ ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *