Wednesday, April 24, 2024
बिहार

मिड डे मिल और ड्रेस देने के बहाने बुलाया स्कूल ,, हेडमास्टर ने 8वीं की छात्रा से किया रेप, होने पर खुला मामला…… वायरल करने की दी धमकी

बिहार, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जिला अररिया  महलगांव थाना क्षेत्र के एक गांव एक नाबालिग आठवीं की छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है।  स्कूल के हेडमास्टर ने ही स्कूल परिसर में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

पीड़ित छात्रा के पिता के बयान पर महिला थाना पुलिस ने उत्क्रमित मध्य विद्यालय प्रसादपुर डुमरिया के हेड मास्टर रौशन जमीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया और फिर त्वरित कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी हेडमास्टर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है।

घटना के  संबंध में पीड़ित छात्रा के पिता ने दर्ज एफआईआर में कहा है कि उनकी 14 वर्षीय बेटी आठवीं कक्षा की छात्रा है। बीते 20 जून की शाम करीब सात बजे उनके मोबाइल पर हेड मास्टर रौशन जमीर ने फोन कर उनकी बेटी को स्कूल बुलाया। स्कूल पहुंचने के बाद उनकी बेटी को हेड मास्टर ने ऊपरी मंजिल के कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

इस दौरान गांव के ही एक युवक ने यह देख उन लोगों को इसकी सूचना दी। जब वे लोग कुछ ग्रामीणों के साथ स्कूल गए तो हेड मास्टर उनकी बेटी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। घटना को लेकर जब वे ग्रामीणों के सामने अपनी बेटी से पूछताछ की है तो उसने बताया कि प्रधानाध्यापक रौशन जमीर पिछले तीन माह से पोशाक और राशन का लालच देकर उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *