Sunday, May 12, 2024
बिहार

न्याय यात्रा के दौरान तेजस्वी ने चलाई जीप, बैठे थे राहुल गांधी, दिखा याराना, पीछे बैठी थी पहली पूर्व लोकसभा अध्यक्ष…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बिहार। सासाराम में राहुल गांधी और तेजस्वी यादव एक साथ दिखे। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज बिहार में आखिरी दिन है। तेजस्वी यादव खुद ड्राइव करते देखे गए और उनके साथ बैठे हैं राहुल गांधी। आज दोपहर बाद राहुल की यात्रा यूपी में चंदौली जनपद में दाखिल हो गई।

सासाराम: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ शुक्रवार को बिहार के सासाराम जिले से फिर से शुरू हुई और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव इस यात्रा में शामिल हुए। कांग्रेस सांसद राहुल ने यहां पार्टी के जिला कार्यालय से सुबह यात्रा शुरू की और इस यात्रा के शाम को कैमूर जिले के मोहनिया के रास्ते उत्तर प्रदेश में प्रवेश करने की उम्मीद है।

PunjabKesari

तेजस्वी ने निभाई राहुल गांधी के सारथी की भूमिका 
तेजस्वी यादव और राहुल एक ‘स्पोर्ट्स यूटिलिटी’ वाहन की छत पर बैठे थे और वाहन धीमी गति से आगे बढ़ रहा था। दोनों नेताओं ने शहर की मुख्य सड़क पर एकत्रित भीड़ की ओर हाथ हिला कर उनका अभिवादन किया। यात्रा को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर लोगों की भीड़ जमा थी। राहुल गांधी की इस यात्रा के दौरान तेजस्वी ने राहुल गांधी के सारथी की भूमिका निभाई। तेजस्वी ड्राइविंग सीट पर बैठे और राहुल गांधी बगल वाली सीट पर बैठे नजर आए। जमुहार से सासाराम शहर तक तेजस्वी यादव ने ही गाड़ी की स्टेरिंग संभाली। इस दौरान तेजस्वी यादव और राहुल गांधी दोनों ही उत्साहित नजर आए। विपक्षी ‘महागठबंधन’ के दोनों नेता दोपहर करीब तीन बजे कैमूर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

PunjabKesari

इससे पहले गुरुवार को राहुल ने बिहार के औरंगाबाद जिले में एक रैली को संबोधित किया और प्रदर्शनकारी किसानों का खुलकर समर्थन किया। उन्होंने किसानों की तुलना उन सैनिकों से की, जो देश की रक्षा के लिए सीमाओं पर लड़ते हैं। कांग्रेस नेता फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य पर कानून और ऋण माफी सहित अपनी मांगों के लिए केंद्र पर दबाव बनाने के लिए किसानों के ‘दिल्ली चलो’ मार्च का जिक्र कर रहे थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *