Friday, May 3, 2024
बिहार

पत्नी का राइफल लेकर टशन दिखाना पति को पड़ा महंगा, फोटो वायरल होने पर पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

खगड़िया। खगड़िया में एक पति को अपनी पत्नी का इंसास राइफल लेकर पोज देना बहुत महंगा पड़ा गया। पुलिस ने टशन दिखाते पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सोशल मीडिया पर सिपाही पत्नी का सरकारी हथियार लेकर लहराने व पोज देने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि गिरफ्तार मोनू सिंह गंगौर ओपी अंतर्गत सुंगठिया का रहने वाला है। मोनू सिंह की पत्नी बिहार पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक की पत्नी बेतिया जिला बल में कार्यरत है।

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर युवक की तस्वीर वायरल हो रही थीए जिसमें वह इंसास लेकर पोज दे रहा है।वीडियो सामने आने पर पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई। एसपी अमितेश कुमार ने मामले का संज्ञान लेते हुए गंगौर थाना पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया। एसपी के निर्देश पर गंगौर पुलिस ने मामले में सिपाही के पति के खिलाफ केस दर्ज किया और महिला सिपाही के पति मोनू सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। जांच यह भी की जा रही है कि गिरफ्तार मोनू की पत्नी इंसास लेकर घर आई थी अथवा जहां वह कार्यरत है वहीं पर पति ने हथियार के साथ वीडियो बनाया है। मालूम हो कि एसपी के सख्त निर्देश बाद ऐसे वायरल वीडियो पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इस तरह के वायरल वीडियो पर करीब एक दर्जन केस दर्ज किए गए हैं और आरोपित के खिलाफ अविलंब गिरफ्तारी की गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *