Sunday, May 12, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली में कल होगा राहुल गांधी का आगमन, प्रियंका गांधी यूपी में प्रवेश करने पर न्याय यात्रा का करेंगी स्वागत, नेशल इंटर कालेज के परिसर में होगा जनसभा……..

चंदौली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क 

कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी भारत जोड़ों न्यात्रा पर इस समय निकले हुए हैं। बिहार से होते हुए न्याय यात्रा गुरुवार की दोपहर 3 बजे यूपी में प्रवेश करेगी। राहुल गांधी के भारत जोड़ों न्याय यात्रा के यूपी आगमन पर जनपद के नौबतपुर बिहार यूपी के सीमा पर पार्टी की वरिष्ठ नेत्री प्रियंका गांधी व प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, प्रदेश महासचिव सरिता पटेल सहित पार्टी के बड़े नेता स्वागत करेंगे। तदउपरांत यूपी आगमन पर आयोजित सैयदराजा के नेशलन इंटर कालेज के परिसर में दोपहर 3 बजे राहुल गांधी सभा को संबोधित करंेंगे। पार्टी की ओर से युद्ध स्तर पर तैयारी की जा रही है।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के सफर में सबसे ज्यादा समय उत्तर प्रदेश के लिए निर्धारित किया गया था। लेकिन अब उसमें कटौती किये जाने की बात सामने आ रही है। यूपी में राहुल गांधी को पहले 11 दिन गुजारने थे। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा और इस बदलाव का सीधा असर पूरी न्याय यात्रा पर पड़ने वाला है। यानी यात्रा 20 मार्च से पहले ही खत्म हो सकती है।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा को जल्दी समेटने की खबर ऐसे वक्त आई है जब राहुल गांधी राजनीतिक रूप से अति महत्वपूर्ण राज्य उत्तर में दाखिल होने वाले हैं। न्याय यात्रा के महीने भर होने वाले हैं। और अभी तक कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी यात्रा में शामिल नहीं हुई हैं। लेकिन बताते हैं कि वो 16 फरवरी को न्याय यात्रा में शामिल हो सकती हैं। राहुल गांधी ने 14 जनवरी को अपनी न्याय यात्रा मणिपुर से शुरू की थी।

 

चंदौली के रास्ते 16 फरवरी को न्याय यात्रा दाखिल होगी, और अगले दिन यानी 17 फरवरी को राहुल गांधी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनाव क्षेत्र वाराणसी पहुंचेंगे। बतादेें कि चंदौली जनपद में बिहार के रास्ते न्याय यात्रा के पहुंचने पर कांग्रेस कमेटी के सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारी उत्साहित हैं। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य जारी है। सभा स्थल को पार्टी कार्यकर्ता अंतिम रुप में देने में लगे हुए है। पार्टी के प्रदेश नेतृत्व भी एक-एक गतिविधियों पर नजर रख रही है। न्याय यात्रा को लेकर प्रशासन भी सतर्क है।

वहीं प्रदेश कमेटी की महासचिव सरिता पटेल ने बताया कि राहुल जी की भारत जोड़ों न्याय यात्रा कल बिहार से होते हुए यूपी में नौबतपुर से प्रवेश करेगी। प्रदेश व जनपद चंदौली के आगमन पर प्रदेश कमेटी के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उत्साहित है। एक-एक कार्यकर्ता उनका स्वागत करेगा। नेशनल इंटर कालेज सैयदराजा में दोपहर 3 बजे सभा को राहुल जी संबोधित करेंगे। वहीं हमारी पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी दीदी भी न्याय यात्रा के यूपी प्रवेश पर स्वागत करेंगी। इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष के साथ-साथ पार्टी के सभी नेता व पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। जनसभा स्थल को अंतिम रुप देने में सभी पार्टी के कार्यकर्ता लगे हुए हैं। सूत्रों की माने तो प्रियंका गांधी व राहुल गांधी के आगमन की सूचना भी प्रशासन को मिल चुकी है। भारत जोड़ों न्याय यात्रा के पहुंचने पर अन्य पार्टी के नेता भी शामिल हो सकते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *