Friday, May 3, 2024
नई दिल्ली

लव, लिव इन और धोखा: शादी में दोस्ती, फिर प्यार का इकरार… दो साल तक बनाता रहा यौन संबंध; वादा निभाने की बारी आई तो…

 मुजफ्फरपुर। शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाने के बाद एक युवती को छोड़ दिया गया। इसके पूर्व करीब दो वर्षों तक स्वजन से छिपकर दोनों अहमदाबाद में लिव इन में रहे थे। इस दौरान गर्भ ठहरने पर गर्भपात करा दिया गया। मामले में युवती ने अहियापुर थाने में शिकायत की है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

शादी में हुई थी दोस्ती

मिली जानकारी के मुताबिक, औराई इलाके की एक युवती का सीतामढ़ी के एक युवक से एक शादी समारोह में दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगा। फिर दोनों में प्रेम हो गया।

स्वजन राजी थे तो फिर क्या हुआ?

युवती दिल्ली में एक निजी कंपनी में काम करती थी। वहीं युवक भी अहमदाबाद में एक कंपनी में कार्यरत था। शादी के लिए दोनों के स्वजन राजी हो गए थे। हालांकि युवती तबीयत बिगडने के बाद युवक ने उसे अपने पास बुला लिया।

गर्भवती होने पर एबॉशन कराया

दोनों दो वर्षों तक दोनों साथ रहा। इसी बीच दोनों के बीच संबंध बने और गर्भ ठहर गया। तब गर्भपात कराकर युवती को उसके घर भेज दिया गया। इसके बाद युवक शादी के लिए टालमटोल करने लगा।

अहदाबाद बुलाया फिर…

इस बीच अहमदाबाद से आने के बाद युवक ने युवती को शादी की बात को लेकर बुलाया। तब युवती उससे मिलने शहर में आ गई।

युवक ने युवती को स्टेशन रोड में होटल बुक करने की बात बताकर वहां से निकल गया। जब युवती को पता चला तो वह वह युवक के अहियापुर स्थित एक रिश्तेदार के यहां पहुंची।

इसी बीच युवक को जीरामाइल के समीप युवती ने पकड़ लिया, लेकिन वह चकमा देकर वहां से भाग निकला। इसके बाद युवती थाने में शिकायत की। पुलिस का कहना है कि जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *