Tuesday, April 23, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

पत्नी बोली, शराब मत पियो…..ये सुनकर पति ने खा लिया जहर, तड़प तड़प कर तोड़ा दम…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। कल्याणपुर, सचेंडी थाना क्षेत्र के कस्बा में रहने वाले युवक ने शराब पीने का विरोध करने पर जहर खा लिया। हालत बिगडऩे पर पत्नी उसे किसी तरह हैलट लेकर गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिस पर पत्नी उसे वापस घर लेकर आ गई। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कानपुर देहात के रसूलाबाद वहलियनपुरवा निवासी अमर सिंह बहेलिया का 32 वर्षीय बेटा राजेंद्र सिंह उर्फ मुलायम पत्नी नीतू व दो बच्चों के साथ सचेंडी कस्बा की नई बस्ती में किराए के मकान में रहकर प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता था। राजेंद्र शराब का लती था। जिसको लेकर उसका आए दिन अपनी पत्नी नीतू से विवाद भी होता रहता था। शुक्रवार देर रात राजेंद्र नशे में धुत होकर घर पहुंचा। तो उसका पत्नी से विवाद हो गया। जिसके बाद राजेश उधर से बाहर चला गया।

कुछ देर बाद घर पहुंचते ही अचानक उसकी हालत बिगड़ गई। जिसे देख पत्नी नीतू किसी तरफ से हैलेट लेकर पहुंची। लेकिन रास्ते में ही राज्य में दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी होने पर नीतू से वापस घर ले आई। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सचेंडी थाना प्रभारी सतीश चंद्र राठौर ने बताया कि शराब पीने का विरोध करने पर कीटनाशक जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या कर ली। मृतक की जेब से कीटनाशक दवा की सीसी भी बरामद हुई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *